पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सड़कों का बुरा हाल :जलजमाव के बीच पंकज मार्केट में पलट गया मालवाहक ऑटो

मुजफ्फरपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

मंगलवार को महज 23 मिमी की बारिश में शहर के कई इलाकों में पानी भर गया। क्लब रोड व बीबीगंज का बुरा हाल है तो मोतीझील की कई दुकानों में पानी घुस गया। पंकज मार्केट रोड में जलजमाव के बीच दोपहर में मालवाहक ऑटो पलट गया। वहां 15 दिनों से जलजमाव है। व्यवसायियों में भारी आक्रोश है। निगम प्रशासन ने पंपसेट से पानी निकालने का फैसला लिया है। पूर्व विधायक विजेंद्र चौधरी के घर से आखिर तक मेन रोड पर पानी लगा है। ब्रह्मपुरा बीबीगंज रेल गुमटी रोड में भी पानी जमा रहता है।

4 दिन पहले नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा रजनीश कुमार उर्फ छोटू के पिता के निधन पर हालचाल लेने पहुंचे तो लोगों ने उन्हें स्थिति से अवगत कराया था। मंत्री ने फौरन जलनिकासी का प्रबंध करने का निर्देश दिया, बावजूद स्थिति यथावत है। मिठनपुरा क्लब रोड में एक दिन की बारिश मेंे कम से कम 3 दिन लोग जलजमाव झेलते हैं। नगर आयुक्त मनेश मीणा ने कहा कि पंपसेट लगा पानी निकालने का निर्देश दिया गया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement