पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:भूमि विवाद में दिल्ली में गायघाट के युवक की सगे भाई ने की हत्या; मुशहरी में युवक की सिरकटी लाश बरामद`

बंदरा/गायघाटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बंदरा के सकरी मन गांव में है उसका ससुराल और चलाता था ट्रक

हत्था ओपी के सकरी मन निवासी बुलेंद्र मिश्र के 30 वर्षीय दामाद सह गायघाट के जांता गांव निवासी दिलीप झा की भूमि विवाद में दिल्ली में उसके भाई ने ही हत्या कर दी और शव सड़क पर फेंक दिया। जानकारी के अनुसार, बुलेंद्र मिश्र ने अपनी पुत्री खुशबू कुमारी की शादी लगभग आठ वर्ष पूर्व गायघाट के जांता गांव के दिलीप झा से की थी। जीवन यापन के लिए दोनों दिल्ली में रहते थे।

दिलीप ट्रक चालक का कार्य करता था। दिलीप के सगे भाई ने दिल्ली के बादली में 30 गज जमीन खरीदी थी, जिसकी रजिस्ट्री अपने नाम से कराना चाह रहा था। इसे लेकर दोनों भाइयो में विवाद हो गया। 15 अक्टूबर को उसे मार कर तीसरी मंजिल की छत से नीचे फेंक दिया गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

सूचना पर मृतक के ससुराल वाले दिल्ली पहुंचे और मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है। वहीं मुन्नी बैंगरी मुखिया मुकेश कुमार ने बताया कि परिजनों के बाहर जाने की वजह उनसे बात नहीं हो पाई। हत्था ओपी प्रभारी शमीम अख्तर ने बताया कि ये मामला दिल्ली का है। सकरी मन से कुछ लोग मृतक के दाह संस्कार में दिल्ली गए है। उन्हें कोई जानकारी पीड़ित परिवार ने नहीं दी है।

इधर, दूसरी जगह पर हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका

मुशहरी थाना क्षेत्र की आथर विशुनपुर जगदीश पंचायत के गुढ़मी ढाब के सरेह स्थित खेत में बुधवार की सुबह घास काटने गई महिलाओं ने एक 35 वर्षीय युवक की सिरकटी लाश देखी। उनके शोर मचाने पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर पुलिस सदलबल पहुंची। काफी देर लाश की पहचान कराने की कोशिश की गई, मगर सिर नहीं होने के कारण लाश की पहचान नहीं हो सकी।

पुलिस ने आसपास मृतक के सिर की तलाश भी की, मगर कहीं नहीं मिला। सअनि रंजीत कुमार और आरसी दास ने बताया कि प्रथम दृष्टया 12 घंटे के भीतर हत्या की गई है। थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा मृतक के शरीर और कपड़े से उसकी पहचान नहीं की जा सकी है। प्रतीत होता है कि लाश कहीं बाहर के युवक की है। लाश को पाेस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है। वह लाल रंग का टी- शर्ट, स्लेटी रंग का पैंट और लाल हवाई चप्पल पहना हुआ है। मुशहरी थाने में मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इधर, सिरकटी लाश मिलने से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है। लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें