पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राेमांचक मुकाबला:जिला क्रिकेट लीग में पहली बार सुपर ओवर में फैसला, गायत्री ने बबलू इलेवन काे हरा दिया

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुकेश के 2 छक्के से गायत्री के बने 12 रन, बबलू इलेवन 11 ही बना सकी

जिला क्रिकेट लीग में पहली बार विजेता का फैसला सुपर ओवर में हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए बबलू इलेवन ने 11 रन बनाए। गायत्री क्रिकेट क्लब ने 5 गेंदों में 12 रन बना कर मैच अपने नाम किया। टीम के बल्लेबाज मुकेश ने चौथी-पांचवीं गेंद पर छक्का उड़ाकर टीम को जीत दिलाई। एलएस कॉलेज मैदान में टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करते हुए गायत्री क्रिकेट क्लब ने 28.3 ओवर में 190 रन बनाए। मुकेश कुमार ने 60 व कप्तान विक्की कुमार ने 51 रनों की पारी खेली। गेंदबाजी में बबलू इलेवन की ओर से ऋतिक ने सर्वाधिक 3, जबकि संजीव व राेशन ने 2-2 विकेट झटके।

बल्लेबाजी में बबलू इलेवन के कप्तान अभिषेक ने 87 व विनायक ने 30 रन बनाए। आखिरी दो ओवर में बबलू इलेवन को जीत के लिए 16 रन चाहिए थे। 29वें ओवर में सिर्फ 3 रन बने। आखिरी ओवर में जीत के लिए 13 रनों की जरूरत थी। पहली दो गेंद डॉट हुई। तीसरी पर विनायक आउट हो गए। चौथी गेंद पर संगम उरांव ने छक्का लगा दिया। 5वीं पर एक रन बना। आखिरी गेंद पर जीत के लिए 6 रन चाहिए थे। गेंदबाज ने नो बॉल फेंक दिया। इस पर बल्ले से कोई रन नहीं बना। फ्री हिट में जीतने के लिए 5 रन चाहिए थे। बैट्समैन बोल्ड हो गया। गेंद बाय में विकेट के पीछे चार रन चली गई। आखिरी गेंद पर बबलू इलेवन की टीम को 4 रन मिले और स्कोर बराबर हो गया। इसी से मैच सुपर ओवर में गया।

इधर, 1 से 11 अगस्त तक होगी अमर शहीद खुदीराम बोस फुटबॉल प्रतिभा खोज प्रतियोगिता

मुजफ्फरपुर| अमर शहीद खुदीराम बोस फुटबॉल प्रतिभा खोज खेल प्रतियोगिता 2021 का आयोजन 1-11 अगस्त तक होगा। मुजफ्फरपुर स्पोर्टिंग क्लब की ओर से आयोजित इस टूर्नामेंट में वार्ड और पंचायत स्तर के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की पहचान होगी। 20 खिलाड़ियों के चयन के बाद उन्हें मुजफ्फरपुर स्पोर्टिंग क्लब की ओर से ट्रेनिंग दी जाएगी। चुने गए खिलाड़ियों को फील्ड की व्यवस्था, अनुभवी कोच, उपस्कर और अन्य खर्च क्लब की ओर से दिया जाएगा। यह जानकारी क्लब के सचिव चंद्रशेखर कुमार चंदू ने दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें