पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

​​​​​​​दिघरा कांड:कोरोना जांच के बाद लड़की को उत्तर रक्षा गृह में मिला आश्रय

मुजफ्फरपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली से बरामद हुई दिघरा की लड़की को बिना कोरोना जांच कराए उत्तर रक्षा गृह पटना के संचालक ने रखने की इजाजत नहीं दी। सदर पुलिस लड़की को लेकर रात भर कोरोना जांच कराने के लिए पटना में भटकती रही। जांच में रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही उत्तर रक्षा गृह में लड़की को आश्रय मिला। कोर्ट के निर्देश पर पटना उत्तर रक्षा गृह में लड़की को रखा गया है। वहीं, नाबालिग लड़की के अपहरण के आरोप में दीपक को न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है। पुलिस ने इस घटना की जांच तेज कर दी है।

दिघरा कांड में पुलिस को गुमराह करने और अफवाह फैलाने वालों को चिह्नित करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। दिघरा में एनएच जाम कर विरोध प्रदर्शन करने वाले असामाजिक तत्वों की सूची भी पुलिस तैयार कर रही है। वीडियो फुटेज, फोटो आदि से ऐसे लोगों की पहचान की जा रही है। पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर भी पुलिस और घटना को लेकर भ्रम फैलाने वाले लोगों की पहचान की गई है। रविवार को पुलिस इन सभी पर प्राथमिकी दर्ज कर सकती है।

डकैती की धारा हटाने और सामान्य अपहरण की धारा जोड़ने के लिए कोर्ट में पुलिस ने दी अर्जी
पुलिस ने मामले में डकैती की धारा हटाने और सामान्य अपहरण की धारा जोड़ने के लिए कोर्ट में अर्जी दी है। इधर, दिल्ली के वजीराबाद से लड़की की बरामदगी व आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी के मां व भाई को पूछताछ के बाद छोड़ दिया। दीपक को न्यायिक हिरासत में पुलिस जेल भेज चुकी है। कांड में दीपक की संलिप्तता सामने आने के बाद उसकी मां व छोटे भाई को पूछताछ के लिए पुलिस थाने लाई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें