मुजफ्फरपुर में युवती का अपहरण:एक सप्ताह पहले घर से खरीदारी करने के लिए बाजार गई थी, अबतक नहीं लौटी; बेटी के बारे में पूछा तो आरोपी ने दी हत्या की धमकी

मुजफ्फरपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र से एक युवती के अपहरण का मामला सामने आया है। मंगलवार रात को उसके पिता ने मुन्ना ठाकुर समेत दो को आरोपित बनाते हुए FIR दर्ज कराया है। पिता ने बताया कि उनकी बेटी घर से एक सप्ताह पूर्व खरीदारी की बात बोलकर निकली थी। काफी देर तक नहीं लौटी तो वे लोग चिंतित होकर खोजबीन करने लगे। इसी दौरान पता लगा कि आरोपितों ने उसका कार से अपहरण कर लिया है। जब मुन्ना के नम्बर पर कॉल किया तो उसने बेटी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। उन लोगों को जान से मारने की धमकी दी। एक सप्ताह तक वे लोग अपने स्तर से खोजबीन करते रहे। सुराग नहीं मिला तब जाकर थाना में केस दर्ज कराया।

थानेदार सत्येन्द्र मिश्रा ने बताया की मोबाइल कॉल डिटेल्स से आरोपितों और युवती का पता किया जा रहा है। युवती के पिता ने बताया की वे लोग मूल रूप से सरैया के रहने वाले हैं। वर्तमान में सदर थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहते हैं। आरोपितों की गन्दी नज़र उनकी बेटी पर पहले से थी। इसकी जानकारी युवती ने अपने परिजन को भी दी थी। हालांकि उनलोगों ने उस समय विशेष ध्यान इस बात पर नहीं दिया। आरोपित उनकी बेटी का पीछा भी करता था। इसी दौरान मौका देखकर उसका अपहरण कर लिया। धमकी मिलने के बाद से पीड़ित परिवार दहशत में हैं। जान माल की सुरक्षा की गुहार पुलिस से लगाई है।

इधर, युवती की मां ने अनहोनी की आशंका जताई है। बताया कि गलत नियत से उनकी बेटी को अगवा किया गया है। वे लोग उसके साथ कुछ गलत कर सकते हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों के सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है। लेकिन, अबतक उसका सुराग नहीं मिला है।

खबरें और भी हैं...