पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

20 रुपये में टमाटर मांगने पर सैनिक को पीटा:मुजफ्फरपुर में पत्नी ले साथ तीज की खरीददारी करने गए थे, मोल-भाव को लेकर हुआ विवाद; पुलिस पहुंची तो भाग निकला आरोपित

मुजफ्फरपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर जांच को पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
मौके पर जांच को पहुंची पुलिस।

20 रुपए में डेढ़ किलो टमाटर माँगने पर सब्जी दुकानदारों ने मिलकर एक सैनिक की जमकर पिटाई कर दी। उस समय वे टाउन थाना के कल्याणी चौक के समीप पत्नी के साथ तीज की खरीददारी करने गए थे। सामान खरीदने के बाद सब्जी वाले से टमाटर का भाव पूछा। उसने दाम बताया तो सैनिक संजीव कुमार ने कहा कि कीमत ज़्यादा है। 20 रुपये में डेढ़ किलो दोगे। इतना सुनते ही दुकानदार भड़क उठा। उसने विबाद करना शुरू कर दिया। सैनिक ले साथ अभद्र भाषा मे बात की। दुकानदार के इस बर्ताव का सैनिक और उनकी पत्नी ने विरोध किया। इसपर आवेश में आकर उसने मारपीट करना शुरू कर दिया। उक्त दुकानदार के सहयोग में दूसरे सब्जी वाले भी आ गए और सभी मिलकर सैनिक के साथ मारपीट करने लगे। किसी तरह आसपास के लोगों ने बीचबचाव कर मामले को शांत किया।

थाना पहुंचकर की शिकायत :

मारपीट की घटना के बाद सेना के जवान और उनकी पत्नी ने टाउन थाना पहुंचकर शिकायत की। दारोगा रमेश मिश्रा कल्याणी चौक पर जांच करने पहुंचे तो पता लगा कि आरोपित दुकानदार फरार हो चुके हैं। उन सभी को पुलिस ने चिन्हित कर लिया है। टाउन थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि घटना की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है।

जम्मू कश्मीर में हैं पोस्टेड :

सैनिक में बताया कि वे मिठनपुरा के रहने वाले हैं। वर्तमान में जम्मू कश्मीर के पूंछ में पोस्टेड हैं। 10 दिन पूर्व छुट्टी में घर आये थे। आज तीज की खरीददारी करने पत्नी के साथ गए थे। तभी ये घटना घटी। कहा की आरोपितों ने उनकी पत्नी के साथ भी बदसलूकी की।

खबरें और भी हैं...