पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हाइवे पर लूटने वाले गिरोह के आधा दर्जन अपराधी गिरफ्तार:मुजफ्फरपुर में लूट और छिनतई के डेढ़ दर्जन वारदात को अंजाम देने वाला गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ा, दो साल से मचा रहा था उत्पात

मुजफ्फरपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में लुटेरे। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में लुटेरे।

मुजफ्फरपुर जिले में लूट, छिनतई, गोलीबारी, आर्म्स एक्ट के डेढ़ दर्जन से अधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के आधा दर्जन अपराधियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इन पर पुलिस रिकॉर्ड में 14 मामले दर्ज हैं, जबकि पूछताछ में डेढ़ दर्जन से अधिक घटना करने की बात स्वीकारी है। इनके पास से हथियार, बाइक, मोबाइल और चरस भी बरामद हुआ है। इनकी पहचान अहियापुर के कोल्हुआ पैगम्बरपुर स्थित इमली चौक के सोनू कुमार, दादर कोल्हुआ स्थित इमली चौक के मनोज कुमार उर्फ संजीत कुमार, एकता नगर कोल्हुआ पैगम्बरपुर के मिथिलेश रजक, विश्वजीत कुमार उर्फ राजा कुमार, टाउन थाना क्षेत्र स्थित न्यू कॉलनी के सन्तोष कुमार मिश्रा और दादर इमली चौक के राहुल कुमार के रूप में हुई है।

सिटी SP राजेश कुमार ने प्रेस वार्ता कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी अपराध की योजना बनाने के लिए अहियापुर इलाके में जमा हुए हैं। टाउन DSP रामनरेश पासवान और अहियापुर थानेदार सुनील रजक के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गई। वहां से छह अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।

गिरोह का सरगना सोनू दो साल से मचा रहा उत्पात
थानेदार ने बताया कि गिरोह का सरगना सोनू है। वह पिछले दो साल से विभिन्न थाना क्षेत्रों में अपने गिरोह के साथ मिलकर हाइवे पर लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहा है। मिठनपुरा से वह एक बार जेल भी गया था। वह अपना गिरोह चलाता है। जब भी उसके गिरोह से कोई गिरफ्तार होकर जेल जाता है तो नए लड़के को अपने गिरोह में शामिल कर लेता है। सोनू के खिलाफ सिर्फ कांटी और मिठनपुरा थाने में लूट, आर्म्स एक्ट और NDPS एक्ट के आठ मामले दर्ज हैं।

कांटी हाइवे पर गोली मारकर की थी लूटपाट
पिछले दिनों इस गिरोह ने कांटी हाइवे पर गोली मारकर एक राहगीर से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। पिछले दो साल से यह गिरोह पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था।

खबरें और भी हैं...