प्रदेश का तेजी से विकास:नीतीश सरकार में आधी आबादी मुख्य धारा में शामिल : रंजू गीता

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिला जदयू की समीक्षा बैठक में पूर्व मंत्री रंजू गीता व अन्य पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
जिला जदयू की समीक्षा बैठक में पूर्व मंत्री रंजू गीता व अन्य पदाधिकारी।

पूर्व मंत्री एवं जदयू की जिला प्रभारी रंजू गीता ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में अ‌ाधी आबादी यानी महिलाएं मुख्य धारा में शामिल हुईं हैं। बिहार शून्य से शिखर पर पहुंचा।

उन्हाेंने कहा कि जदयू सिद्धांतों पर चलने वाली पार्टी है। इसी का परिणाम है कि प्रदेश का तेजी से विकास हाे रहा है। वे शनिवार काे सदातपुर स्थित लैंडमार्क रिसोर्ट में जिलाध्यक्ष मनाेज कुमार किसान की अध्यक्षता में हुई जदयू की एक दिवसीय समीक्षा बैठक में बाेल रही थी। बैठक में सदस्यता अभियान के जरिए घर-घर पहुंचने की रणनीति बनाई गई। रंजू गीता ने कहा कि सदस्यता अभियान के माध्यम से संगठन गांव-माेहल्ले और बूथ तक मजबूत हाेगा।

प्रदेश महासचिव मदन पटेल ने संगठन को धारदार बनाने के लिए विशेष प्रशिक्षण देने की सलाह दी। जिलाध्यक्ष मनोज किसान ने कार्यकर्ता संगठन से जुड़कर पार्टी की मजबूती के लिए मेहनत करने को कहा। अभियान में जिले को नंबर एक बनाना सभी का टारगेट है। कांटी के पूर्व प्रत्याशी मो. जमाल ने कहा कि सभी कार्यकर्ता आपसी मनमुटाव मिटाकर पार्टी के मजबूती के लिए सोचें और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करें। कहा कि दल में कुछ लोग रहकर चुनाव के वक्त पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होते हैं।

वैसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है। माैके पर अरुण कुशवाहा, मदन पटेल, नरेंद्र पटेल, नर्मदेश्वर सिंह, जानकी श्रीवास्तव, राशि खत्री, रामलला ठाकुर, संतोष भास्कर, संताेष कुमार, कलीम, सविता शाही, उपेन्द्र चौधरी, डॉली मित्तल, अभिषेक कुमार, विक्रांत विक्की, चंद्रिका साहू, सोनी कुमारी, मनोज कुशवाहा, श्याम सुंदर पटेल आदि थे।

खबरें और भी हैं...