पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नवरूणा कांड:सीबीआई की फाइनल रिपोर्ट के कारण सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई बंद

मुजफ्फरपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नवरूणा कांड में सीलबंद लिफाफे में दी गई स्टेटस रिपोर्ट भी सीबीआई को लौटी

नवरूणा कांड में सुप्रीम कोर्ट के 3 न्यायाधीशाें के बेंच ने शनिवार काे अहम फैसला सुनाया। इसके तहत सुप्रीम कोर्ट ने दायर मिसलेनियस वाद पर आगे की सुनवाई बंद कर दी है। न्यायालय ने आदेश में बताया है कि जांच एजेंसी सीबीआई ने फाइनल रिपोर्ट दे दी है। इस रिपोर्ट पर वादी की ओर से कोई आपत्ति रिकॉर्ड पर नहीं है। पिछली तिथि पर न्यायालय में वादी या उनके अधिवक्ता उपस्थित नहीं हुए।

इसलिए इस वाद पर आगे की सुनवाई बंद की जा रही है। न्यायधीश एएम खानविलकर, बीआर गवई और जस्टिस कृष्ण मुरारी ने सुनवाई बंद करने के साथ ही सुप्रीम कोर्ट में दाखिल स्टेटस रिपोर्ट के सीलबंद लिफाफे भी सीबीआई को लौटा दिए हैं। बता दें कि वादी अभिषेक कुमार एवं अन्य ने सुप्रीम कोर्ट में नवरूणा कांड में जांच में शिथिलता को लेकर सीबीआई के खिलाफ मिसलेनियस वाद दायर किया था। उस पर सुनवाई के दौरान सीबीआई ने समय-समय पर स्टेटस रिपोर्ट दाखिल की थी और जांच अवधि बढ़ाती भी रही।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें