पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डीआरआई ने पकड़ा:मैठी टोल प्लाजा के पास ट्रक के चोर केबिन में छिपा कर रखा 1.83 करोड़ का गांजा जब्त

मुजफ्फरपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नागालैंड नंबर के ट्रक पर लदा था 1058 किलो गांजा, चालक व खलासी गिरफ्तार

डीआरआई की टीम ने गुरुवार की सुबह मैठी टोल प्लाजा के पास गाजा लदे ट्रक को जब्त किया है नागालैंड के नंबर वाले ट्रक में बनाए गए अतिरिक्त केबिन में प्लास्टिक के बोरे में 1058 किलोग्राम गांजा छिपा कर रखा गया था डीआरआई के अधिकारियों ने जब्त ट्रक समेत गाजा की कीमत 1.83 करोड़ रुपए बताई है।

ट्रक के चालक एवं खलासी को भी डीआरआई ने गिरफ्तार कर लिया है उससे पूछताछ के बाद डीआरआई अधिकारी ने बताया कि नागालैंड नंबर के ट्रक पर त्रिपुरा के उदयपुर में गांजा लोड किया गया था। इसे हाजीपुर में तस्करों को देना था।

डीआरआई पूर्णिया की टीम सूचना मिलने के बाद से ट्रक का पीछा कर रही थी। जिसके बाद मुजफ्फरपुर डीआरआई की टीम के सहयोग से मैठी टोल प्लाजा पर ट्रक को घेर लिया गया। गांजा मिलने के बाद चालक-खलासी को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ के आधार पर आगे छापेमारी चल रही है।

4 बोतल विदेशी शराब बरामद
करजा चौक से पुलिस ने 4 बोतल विदेशी शराब के साथ जैतपुर ओपी क्षेत्र के नवादा के ब्रजेश कुमार काे गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

हरियाणा से पकड़ कर लाए गए शराब माफिया पर चलेगा स्पीडी ट्रायल

हरियाणा से बिहार के अलग-अलग जिलाें में शराब सप्लाई करने वाला माफिया पुष्पिंदर सिंह धारीवाल उर्फ हैरी पर स्पीडी ट्रायल चलेगा। पुलिस ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। अलग-अलग मामलाें में उसके खिलाफ न्यायालय में चार्जशीट दायर की जाएगी। जिले के सभी थानाें से उसकी क्राइम हिस्ट्री ली जा रही है।

दूसरी ओर, उसके द्वारा बताए गए 22 स्थानीय शराब तस्कराें का सत्यापन कर गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम छापेमारी में जुटी हुई है। हालांकि अब तक उससे जुड़े तस्कराें की गिरफ्तारी पुलिस नहीं कर सकी है। सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि शराब के धंधे से जुड़े कई तस्कराें के नाम सामने आए है। जिस पर विशेष टीम कई जगहों पर छापेमारी कर रही है।

पिकअप पर लदी 171 कार्टन शराब जब्त
थाना क्षेत्र के महदेइया चौर में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पिकअप पर लदी 171 कार्टन में करीब 1513.77 लीटर विदेशी शराब जब्त की। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि मामले में विशुनपुर गांव के धीरज कुमार को गिरफ्तार किया गया है। दूसरी तरफ मझौलिया गांव से खेत में छिपाकर रखी गई 19 लीटर विदेशी शराब जब्त की गई। इधर, पारू पुलिस ने फतेहाबाद के पास से एक गाड़ी से पांच कार्टन शराब के साथ कुख्यात संदीप सिंह का करीबी व पंकज राय का भाई तस्कर रंजन राय को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें