पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:हाईटेंशन तार की चपेट में आई पिकअप, चालक झुलसा; मौत

मुजफ्फरपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद मौके पर उमड़ी भीड़। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद मौके पर उमड़ी भीड़।
  • गाड़ी में भी करंट से लग गई आग, लकड़ी का सामान लदा था
  • मुआवजे की मांग व बिजली विभाग की लापरवाही के खिलाफ लोगों का हंगामा

डुमरी में गुरुवार की शाम हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 30 वर्षीय पिकअप चालक कृष्ण कुमार चौधरी की जल कर मौत हो गई। मृतक समस्तीपुर के मोहद्दीनगर थाना क्षेत्र के भदई गांव का रहने वाला था। वर्तमान में डुमरी में एक मकान में परिवार के साथ किराए पर रहता था। करंट से पिकअप में भी आग लग गई। पिकअप पर लकड़ी का सामान लोड था।

उक्त सामान में लोहे का लंबा एंगल खड़ा कर रखा गया था। घर से निकलने के कुछ दूर आगे ही उक्त एंगल हाईटेंशन तार में सट गया। करंट दौड़ते ही चालक ने पिकअप से कूदकर भागने की कोशिश की। जैसे ही गेट खोलकर उसने पैर नीचे जमीन पर रखा। वह वाहन में चिपक गया। इसमें वह बुरी तरह से झुलस गया। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना के वक्त स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। बिजली विभाग को कॉल कर लाइन कटवाया गया। फिर, चालक का शव उठा कर अलग रखा गया। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग व बिजली विभाग की लापरवाही के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया। इधर, सूचना पर पहुंची सदर पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। लोगों को समझाने का प्रयास करने लगी।

लेकिन, आक्रोशित लोग शव उठाने का विरोध करने लगे। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। स्थानीय लोगों ने बताया कि इतनी बड़ी घटना हो गई। लेकिन, बिजली विभाग का कोई अधिकारी नहीं पहुंचा। थानेदार संजीव सिंह निराला ने बताया कि परिजनों के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

दो वर्ष पूर्व हुई थी पिकअप चालक कृष्ण की शादी

चालक की मौत के बाद उनके परिवार में चीत्कार मच गया। सकरा थाना के मिश्रौलिया के निवासी मृतक के साला रितेश कुमार ने बताया कि दो साल पूर्व उसकी बहन नेहा की शादी कृष्ण से हुई थी। शादी के बाद दोनों को एक बेटी हुई। बहन का रो-रोकर हाल बुरा है। शव देखने के लिए परिजन एसकेएमसीएच पहुंच रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser