पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सरैया के लोगों में आक्रोश:सरैया काे बाढ़ प्रभावित घाेषित करने की मांग काे लेकर भूख हड़ताल शुरू, बाढ़ से पूरा प्रखंड प्रभावित, पीड़िताें के खाते में राहत राशि नहीं भेजी

मुजफ्फरपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड को बाढ़ प्रभावित घोषित करने की मांग को लेकर परिवर्तनकारी जन संघर्ष मोर्चा के नेतृत्व में साेमवार से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू हाे गई। मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विजय कुमार ने कहा कि बाढ़ की विभीषिका से पूरा प्रखंड प्रभावित है।

पूर्व के अंचलाधिकारी के तबादले की चक्की में पीसने के कारण पूरे प्रखंड को बाढ़ प्रभावित घोषित नहीं किया गया, जिसके कारण सरकारी सहायता से लोग वंचित हैं। पीड़िताें के खाते में अाज तक राहत राशि नहीं भेजी गई। उन्हाेंने कहा कि जब तक प्रखंड को पूर्णतः बाढ़ प्रभावित घोषित नहीं किया जाएगा, तब तक हमारी लड़ाई जारी रहेगी।

सभा को जिला पार्षद 16 खुशबू कुमारी, मोर्चा के प्रमंडलीय अध्यक्ष अशोक तिवारी, धीरज पाठक, महादेव भक्त, मुखिया मोहम्मद इदरीश, मुखिया कामेश्वर साह, अमरजीत कुमार, राम नरेश साह, जयप्रकाश सिंह, शशि भूषण राय, ललिता देवी, सलमा बेगम सहित दर्जनों लोगों ने संबोधित किया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें