पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:फाेन करने पर माेबाइल नहीं उठाई तो सुबह पहुंच गया घर, पड़ाेसियाें ने पीटा

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रात में फाेन कर छात्रा काे कर रहा था परेशान

ब्रह्मपुरा में एक नाबालिग लड़की काे माेबाइल पर परेशान कर रहे युवक का जब फाेन नहीं उठाया, ताे वह लड़की के घर पहुंच गया। इससे गुस्साए लड़की पक्ष के लाेगाें ने उसकी जम कर पिटाई कर दी। घायल हुए युवक का उसके परिजनाें ने सदर अस्पताल में इलाज कराया है। युवक के भाई के बयान पर ब्रह्मपुरा थाने में पहले एफआईआर ली गई है।

बाद में किशाेरी के पिता के बयान पर एफआईआर दर्ज हुई है। किशाेरी के पिता ने कहा है कि आरोपी उनकी बच्ची को बराबर काॅल कर परेशान कर रहा था। इससे बेटी परेशान होने लगी थी। मोबाइल पर जवाब नहीं देने पर आरोपी उनके घर पर पहुंच जाता था। बात नहीं करने पर युवक परिजनों को मरवाने की धमकी देता था।

किशोरी की कुछ तस्वीर भी रिश्तेदारों को भेज देने की धमकी दे रहा था। बीती देर रात आरोपी ने 15-16 बार बेटी के नंबर पर काॅल की। व्हॉट्सअप पर मैसेज भेज कर कॉल रिसीव करने को कहा। जब वह काॅल नहीं उठाई ताे अगले दिन आराेपी उनके घर पर पहुंच गया।

आसपास के लोगों ने उसे पकड़कर पीट दिया। किशोरी के परिजनों ने बचा कर पुलिस को सौंप दिया। इधर, जख्मी युवक के भाई ने मारपीट किए जाने की किशाेरी पक्ष के लाेगाें पर एफआईआर दर्ज कराई। इसमें कहा है कि उसके भाई को गाड़ी से खींच कर लोहे के रॉड से मारा गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें