पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:हथौड़ी में भूमि विवाद में दो पक्षाें में जमकर मारपीट, पुलिस टीम पर हमला, गाेलीबारी, तीन जवान हुए जख्मी

मुजफ्फरपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में मारपीट और हमले के आरोपित।
  • डीएसपी पूर्वी ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की; चार गिरफ्तार, वाहन जब्त

नरमा गांव में पूर्व से चल रहे भूमि विवाद में दो पक्षाें में मारपीट हाे गई। जानकारी हाेने पर पहुंची पुलिस ने दाेनाें पक्षाें काे समझाने का प्रयास किया। एक पक्ष के लाेगाें ने पुलिस पर हमला कर दिया, जिसमें थानाध्यक्ष विनोद दास, एसआई कृष्ण कांत सिंह, एसआई सुनील कुमार जख्मी हो गए। कृष्ण कांत सिंह का एक हाथ टूट गया।

इस दाैरान चार गाेलियां भी चलाई गई। हालांकि गाेली से काेई जख्मी नहीं हुआ। पुलिस ने प्रेम कुमार, रंजन शर्मा, रंधीर शर्मा व सेवेहार शर्मा माैके पर ही दबाेच लिया। बाकी फरार हाे गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि चारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और मामले की भी छानबीन की जा रही है। बताया गया कि विश्वमाेहन शर्मा व बिंदेस्वर शर्मा के बीच पूर्व से भूमि विवाद चल रहा था। विश्वमाेहन शर्मा ने थाने में पूर्व में ही लिखित शिकायत की थी। विश्वमाेहन शर्मा ने बताया कि गुरुवार काे विंदेश्वर शर्मा व उनके समर्थक घर पर आ धमके। घर की चहारदीवारी ताेड़ने लगे, जिसका विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट की। किसी तरह वहां से जान बचाकर भाग निकले और इसकी जानकारी पुलिस को दी।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची ताे चाराें आराेपी अपने समर्थकाें के साथ घर की चहारदीवारी की ताेड़फाेड़ कर रहे थे। मना करने पुलिस पर चाराें ने समर्थकाें के साथ हमला कर दिया। गाेलीबारी शुरू कर दी। माैके से चाराें काे दबाेच लिया गया। इनका एक वाहन भी जब्त किया गया है। हालांकि मामले काे लेकर थाना में आवेदन नहीं दिया गया है। इधर, डीएसपी पूर्वी मनाेज पांडेय ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें