पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शहर में आधा दर्जन वारदात काे दिया अंजाम:मिठनपुरा में छात्रा के गले से चेन झपट कर भाग रहे बाइक सवार काे भीड़ ने पीटा

मुजफ्फरपुर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हाजीपुर का गैंग कच्ची पक्की में डेरा लेकर रह रहा था
  • घायल छात्रा का चल रहा इलाज, सीटी स्कैन कराया

रामबाग चौड़ी में छात्रा आर्ची शर्मा के गले से चेन झपटकर भाग रहें अपराधी को लोगों ने शनिवार काे खदेड़कर दबोच लिया। भीड़ के हत्थे चढ़े बाइक सवार बदमाश की जमकर पिटाई की गई। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। जबकि उसका एक साथी माैके से फरार हाे गया।धराए आरोपी ने अपना नाम आदित्य उर्फ साेनू उर्फ शत्रुघ्न चौधरी बताया। वह लूट व छिनतई के आधा दर्जन घटनाओं को शहर में अंजाम दे चुका है। शिवशंकर पथ स्थित अपने मौसी के घर पर रहकर पढ़ाई कर रही बिहारशरीफ निवासी 19 वर्षीय छात्रा आर्ची शर्मा के साथ घटना घटी। वह किराना का सामान लेकर लौट रही थी। इस दौरान ओवरटेक कर अपाची बाइक पर पीछे वाले सीट पर बैठा अपराधी छात्रा के गले से 12 ग्राम की सोने का चेन झपट लिया। छात्रा सड़क पर गिर पड़ी। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हाे गई। घायल छात्रा शोर मचाते व दोनों का पीछा किया।

दोनों एक गली में घुस गए। लेकिन कल्वर्ट निर्माण के कारण अपराधी अागे नहीं जा सके। तब वह अपनी बाइक पीछे घुमाकर भागने की कोशिश की। छात्रा के शोर मचाने पर स्थानीय लोग सामने से बाइक को घेर लिया। अपराधी के धक्का से छात्रा गिर पड़ी। उसका सिर फट गया। धरपकड़ में चेन छीनने वाला बाइक पर पीछे बैठा अपराधी भाग गया। जबकि बाइक चला रहा अपराधी दबोच लिया गया।

आधे घंटे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी शत्रुघ्न को गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिस काे बताया कि वह कच्ची पक्की के पास किराए का मकान लेकर रहा है। पुलिस ने माैके से भागे उसके दूसरे साथी की गिरफ्तारी के लिए उसके डेरा पर छापेमारी की। लेकिन, वह नहीं मिला।

थानेदार भगीरथ प्रसाद ने बताया कि शत्रुघ्न गोबरसही, काजी मोहम्मदपुर, सकरा, हाजीपुर व समस्तीपुर में कई लूट व छिनतई की घटना काे अंजाम दे चुका है। हाजीपुर के दो मामले में जेल भी गया है। उसकी बिना नंबर की बाइक जब्त कर ली गई है। उसके फरार साथी गोलू को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...