पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बदमाशों को सप्ताह में 3 दिन लगानी होगी हाजिरी:मुजफ्फरपुर में पंचायत चुनाव को लेकर DM ने कुख्यातों पर लगाया CCA, नहीं तो 24 घंटे के भीतर गिरफ्तारी का आदेश

मुजफ्फरपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

मुजफ्फरपुर में पंचायत चुनाव को देखते हुए DM प्रणव कुमार ने सात लोगों पर CCA लगा दिया है। इन पर रेप व आर्म्स एक्ट सहित कई मामले दर्ज है। इन्हें सप्ताह में तीन दिन थाने पर हाजिरी देनी होगी। हाजरी नही देने पर 24 घंटे के भीतर इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही कहा गया है कि मतदान और मतगणना वाले दिन सुबह सात बजे से यह लोग संबंधित थाने पर ही रहेंगे। मतदान करने की इच्छा होगी तो उनकी इस ओर मदद भी की जाएगी।

आरोपितों में गायघाट के कुंदन कुमार और सोनू कुमार पर आर्म्स एक्ट समेत चार मामले दर्ज है। इन दोनों को बेला थाना में हाजरी देनी होगी। इन्हें सप्ताह में एक दिन बिचकर करके 3 दिन हाजरी लगानी होगी। वहीं, औराई के प्रवीण कुमार उर्फ कन्हैया पर रंगदारी, आर्म्स एक्ट समेत 5 मामले दर्ज है। जबकि, मो.जहांगीर उर्फ साका पर आर्म्स एक्ट समेत 6 मामले दर्ज है।

शनि पासवान उर्फ शनिचर पर आर्म्स एक्ट समेत 5 मामले दर्ज है। इन तीनों को सिवाईपट्टी थाने में सप्ताह में तीन दिन हाजरी देनी होगी। उधर, कमोद राम पर रेप समेत 3 मामले दर्ज है। जबकि, विश्वनाथ राय पर रंगदारी, आर्म्स एक्ट समेत 3 मामले दर्ज हैं। इन दोनों को गायघाट थाने में सप्ताह में तीन दिन हाजरी देनी होगी। संबंधित थाने पर हाजरी नहीं देने पर 24 घंटे के भीतर इनकी गिरफ्तारी का आदेश है। जबकि, मतदान के दिन सुबह 7 बजे से ही इन्हें सम्बंधित थाने पर रहने का आदेश दिया गया है। गृह विभाग द्वारा शांतिपूर्ण चुनाव के लिए आपराधिक छवि के लोगों पर कार्रवाई का आदेश जारी किया गया था।

खबरें और भी हैं...