ग्रामीणों ने प्रेमी युगल को दी हत्या की धमकी:मुजफ्फरपुर में प्रेमी युगल को मिली हत्या की धमकी, आईजी से लगाई सुरक्षा की गुहार, दो प्रेमी की पीट-पीटकर हो चुकी हत्या

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आईजी से शिकायत करने पहुंचे प्रेमी युगल। - Dainik Bhaskar
आईजी से शिकायत करने पहुंचे प्रेमी युगल।

मुजफ्फरपुर में एक बार फिर से प्रेमी युगल को हत्या की धमकी मिलने का मामला सामने आया है। इससे दोनों दहशत में हैं। दोनों ने आईजी गणेश कुमार से इसकी शिकायत करते सुरक्षा की गुहार लगाई है। मामला गायघाट थाना क्षेत्र का है। जहां एक युवक ने प्रेम प्रसंग में गांव की एक युवती से भागकर शादी रचा ली। दिल्ली में जाकर दोनों शादी की।

इस संबंध में प्रेमी मनीष ने बताया गांव की एक लड़की से बचपन से प्रेम करता हूं। इस साल वह बालिग हुई। एक माह पूर्व दोनों ने घर से भागने का प्लान बनाया और चोरी छिपे निकल गए। दिल्ली में जाकर शादी कर ली।

लड़की के पिता ने करा दिया अपहरण का FIR:

इधर घटना के बाद ग्रामीणों ने दबाब देकर लड़की के पिता से अपहरण का FIR दर्ज करवा दिया। मनीष को इसकी जानकारी हुई तो लड़की को लेकर आया और खुद को थाना के हवाले कर दिया। पुलिस ने लडक़ी का कोर्ट में बयान दर्ज कराया। उसने अपनी मर्जी से शादी करने की बात कही। कोर्ट में बयान होने के बाद वह अपने पति मनीष के साथ ससुराल चली गयी।

ग्रामीणों को नागवार गुजरा, दे रहे हत्या की धमकी:

वहीं गांव के कुछ लोगों को यह नागवार गुजरा की कैसे प्रेम प्रसंग में शादी करके लड़की को लेकर आ गया। अब शांति से जीवन जी रहा है। ऐसे में उनलोगों ने हत्या करने की धमकी दे डाली। धमकी मिलने के बाद से दोनों दहशत में हैं। उनका कहना है कि कभी भी उनलोगों के साथ कुछ भी हो सकता है। इधर, मनीष के अधिवक्ता विश्वमोहन ने बताया कि धमकी मिलने के बाद आईजी से शिकायत की गई है। उन्होंने सुरक्षा का आश्वासन दिया है।

बता दें कि पिछले माह मुजफ्फरपुर के कांटी और पानापुर में दो प्रेमियों को मौत के घाट उतार दिया गया है। दोनों मामले में लड़की के परिजन ही आरोपित हैं। इस कारण से गायघाट वाले प्रेमी-प्रेमिका और भी दहशत में हैं। कह रहे हैं कहीं उनका भी हाल वैसा ही नहीं हो जाये।

खबरें और भी हैं...