पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीसीटीवी में कैद चोर:सादपुरा में पीपीई किट पहन आए चाेरों ने पेशकार के घर से की लाखों की चोरी

मुजफ्फरपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी फुटेज में दिखा चोर। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी फुटेज में दिखा चोर।
  • सीसीटीवी में पीछे की चहारदीवारी फांद कर आते दिखे चाेर, फिर तोड़ा ताला

बेखौफ चोरों ने रविवार की रात शहर के सादपुरा जानकीपुर काॅलोनी स्थित शिवहर कोर्ट के पेशकार प्रकाश चंद्र के घर का ताला तोड़ कर लाखाें के जेवरात व 2 लाख कैश चुरा लिए। प्रकाश चैती छठ मनाने के लिए शनिवार को सपरिवार फकुली स्थित अपने गांव चले गए थे।

घर का ताला टूटा देख कर आसपास के लोगों ने उन्हें फाेन किया। वे गांव से भागकर आए और काजी मोहम्मदपुर थाने में चोरी की शिकायत की। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर छनबीन की। सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि चोर पीछे की चहारदीवारी फांदकर आए थे और पीपीई किट पहने हुए थे। अंदर आने के बाद बारी-बारी से कमरों का ताला तोड़ कर चोरी की।

प्रकाश ने बताया कि 30 अप्रैल को उनके छोटे भाई की शादी है। उसके लिए जेवरात खरीद लिए थे। उसके अलावा परिवार की 5 अन्य महिलाओं के गहने भी चाेर ले गए। चाेरी हुए गहने करीब 35 लाख रुपए के थे। वे सपरिवार गांव गए हुए थे, पड़ाेसियों की सूचना पर पहुंचे ताे गहनों के बाॅक्स और डिब्बे घर में बिखरे पड़े थे। दो टूटे ताले चोरों ने घर में छोड़ दिया था।

अखाड़ाघाट रोड में छेड़खानी के आरोप में बाइक सवार युवक की पिटाई

आखाड़ाघाट रोड में युवती से छेड़खानी के आरोप में एक बाइक सवार युवक की सोमवार की सुबह लोगों ने पिटाई कर दी। कुछ स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया। इस बीच मौका पाकर आरोपी युवक भाग निकला। मारपीट की सूचना मिलने के बाद सिकंदरपुर ओपी पुलिस मौके पर पहुंची थी, तब तक दोनों पक्ष जा चुके थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें