मुजफ्फरपुर में गोली मारनेवाले को पुलिस ने दबोचा:बकाया के विवाद में पैसा देने की बात कह बुलाया था, फिर मारी थी गोली

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले

मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के रहने वाले नीरज पांडेय को गोली मारने के मामले मे पुलिस ने प्रिंस ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया हैं। आरोपी गोली मारने के बाद भागने की फिराक मे था। इसी बीच पुलिस ने छापेमारी करते हुए उसे कांटी इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। उससे पुलिस पूछताछ कर रही है। साथ ही, उसके आपराधिक इतिहास को भी खंगाला जा रहा है।

बताते चले की निरज को रेपुरा में बकाया पैसा लेने के लिए बुलाया गया था। वहीं पर आरोपी ने गोली मारी। गोली उनके पीठ में लगी। वे वहां से किसी तरह भागते हुए मेन रोड पर पहुंचे। वहां से परिजन को कॉल किया। वे लोग मौके पर पहुंचे और घायल को ले गए। उन्हे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

घायल ने बताया की वे पेंटर का काम करते हैं। प्रिंस ने उनसे 10 हजार रुपए कई वर्ष पहले कर्ज लिया था। वे बार-बार रुपए लौटाने के लिए उसे कह रहे थे। उसने दो बार में 1500 रुपया लौटाया। फिर जब शेष रुपए मांगने लगे तो धमकी दी की गोली मार देंगे। पैसा भूल जाओ। कल शाम को उन्हे कॉल कर पैसा ले जाने की बात बोलकर रेपुरा में बुलाया था। वहां पर उससे विवाद हुआ।

उन्हे लगा की आरोपी किसी घटना को अंजाम देगा। वे वहां से भागने लगे। तभी पीछे से गोली मार दी। गोली लगने के बाद भी वे किसी तरह वहां से जान बचाकर भाग निकले।

खबरें और भी हैं...