अपराधी बेखौफ:शाम हाेते ही भजन गायिका के घर से साेना-चांदी के जेवर व हीरे चाेरी

मुजफ्फरपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चांदी की साईं प्रतिमा छोड़ दिया, घर के नीचे मंदिर में भजन गा रहे थे लाेग, तभी हुई चोरी। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
चांदी की साईं प्रतिमा छोड़ दिया, घर के नीचे मंदिर में भजन गा रहे थे लाेग, तभी हुई चोरी। (फाइल फोटो)

शहर में अब शाम हाेते ही घर में चाेरी हाे जा रही है। सिकंदरपुर मोहल्ले में गुरुवार शाम छह-सात बजे के बीच भजन गायिका साेनू मुस्कान के घर से साेना-चांदी के जेवर और हीरे चाेरी हाे गए। साेनू, उसकी मां, रिटायर्ड बैंक अधिकारी पिता विमल कुमार और नौकर जाेखन कुमार ताला बंद कर घर के नीचे साईं मंदिर में भजन में जुटे थे। तभी वारदात हुई। सभी राेज भजन में शामिल हाेते हैं।

भजन गायिका साेनू काे इसका पता तब चला, जब उन्होंने आरती के बाद नौकर काे डेढ़ साल के बेटे काे दूध पिलाने घर भेजा। वह दाैड़ कर लाैटा और हांफते हुए वारदात की जानकारी दी। घर जाकर देखी ताे गहने के डिब्बे फर्श बिखरे थे। मम्मी के अलमीरा से 5 लाख रुपए से अधिक के गहने और पिता के अलमीरा से 25 हजार रुपए नकदी गायब हैं।

नौकर ने भागते चाेराें काे घेरा, ताे उसे धक्का दे गिराया

औराई के मधुबन निवासी जोखन कुमार ने बताया कि वह दूध लाने मंदिर परिसर से फर्स्ट फ्लोर पर गया तो 3-4 बदमाश घर से भागने लगे। उनको रोकना चाहा, तो एक ने उसे धक्का देकर गिरा दिया। जोखन पुलिस काे चाेराें का हुलिया नहीं बता पाया। चोराें ने सीसीटीवी कैमरे का डीबी बॉक्स ताेड़ दिया है। शुक्रवार को एक्सपर्ट डीबी बाॅक्स से फुटेज निकालने की कोशिश करेंगे।

इधर, आमगाेला में रिटायर्ड बैंक अधिकारी के घर लाखाें की चाेरी

आमगोला नाका गली में रिटायर्ड बैंक मैनेजर शशि भूषण राय के घर से मुख्य दरवाजे का ताला काट कर नकदी सहित 3 लाख से अधिक की संपत्ति चुरा ली। घटना बुधवार रात की है। काजी माेहम्मपुर थाना के दारोगा शंभूनाथ झा के अनुसार गृह स्वामी ने बताया कि 27 सितंबर को वह साले के घर भागलपुर गए हुए थे। छह अक्तूबर को पड़ोसी ने इसकी सूचना दी।

खबरें और भी हैं...