मुजफ्फरपुर में व्यवसायियों ने दी आंदोलन की चेतावनी:बाजार समिति लूटकांड व चाकूबाजी मामले में 4 दिन बाद भी कार्रवाई नदारद; व्यवसायियों में आक्रोश

मुजफ्फरपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
वारदात के बाद व्यवसायियों ने जमकर हंगामा किया था। - Dainik Bhaskar
वारदात के बाद व्यवसायियों ने जमकर हंगामा किया था।

मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र स्थित बाजार समिति में ट्रक चालक गिरधारी लाल को चाकू मारकर लूट मामले में चार दिन बाद भी पुलिस की कार्रवाई नदारद है। अबतक इस मामले में FIR से आगे पुलिस की कार्रवाई नहीं बढ़ सकी है। इससे बाजार समिति के व्यवसायियों में आक्रोश है। वे आंदोलन की चेतावनी दे रहे हैं।

व्यवसाई सुधांशु कुमार, रत्नेश कुमार, रविन्द्र कुमार और प्रमोद कुमार ने बताया कि चार दिन बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। इससे कारोबारियों में दहशत का माहौल है। पुलिस की तरफ से कोई सुरक्षा भी नहीं दी गयी है। अगर त्वरित कार्रवाई नहीं की गई तो आंदोलन किया जाएगा। कारोबार ठप करने को विवश हो जाएंगे।

वहीं, मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। दो संदिग्धों से पूछताछ भी चल रही है। शीघ्र ही घटना में शामिल सभी आरोपियों को दबोच लिया जाएगा।

छह माह में आठ ट्रक चालकों को बनाया निशाना

कारोबारियों ने बताया कि पिछले छह माह में आठ ट्रक चालकों को निशाना बनाकर अपराधियों ने लूट और छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। लेकिन, एक भी घटना का पुलिस उद्भेदन नहीं कर सकी है। अक्सर बाजार समिति में जुआरियों और नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है। पुलिस गश्त भी नहीं लगाती है। इससे अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है।

यह हुई थी घटना

बता दें 31 अक्टूबर की रात जम्मू कश्मीर से फल लेकर आये ट्रक चालक गिरधारी लाल को अपराधियों ने 10 जगह चाकू से वार कर घायल कर दिया था। उसके पास से 10 हज़ार रुपये और मोबाइल भी लूट लिए थे। घायल चालक का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसके हालत में धीरे-धीरे सुधार हुआ है।

खबरें और भी हैं...