पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:दूसरी लहर में इंजीनियर चिकित्सक समेत 28 की मौत, शनिवार को 16 नए कोविड मरीजों को भर्ती किया गया

मुजफ्फरपुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में शनिवार को 6 लोगों और एक की पटना में मौत मिला कर अब तक 28 लोगों की जान जा चुकी है। मौत के ये सभी मामले कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के हैं। एसकेएमसीएच से फीजियोलॉजी में एमडी कर रहे डॉ. अनिल कुमार सिंह और जिला परिषद के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर नागेश्वर मंडल, सिविल कोर्ट के पेशकार महेंद्र प्रसाद और डॉ. राजेश की मां रमा देवी की भी शनिवार को मौत हो गई।

नागेश्वर मंडल काे होम आइसोलेशन में तबीयत बिगड़ने पर ग्लोकल कोविड केयर सेंटर में ले जाया गया। वहां से 2 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हुए डॉ. अनिल कुमार सिंह का पटना के आईजीआईएमएस में निधन हाे गया। एसकेएमसीएच अधीक्षक डॉ. बीएस ने बताया कि एसकेएमसीएच में बरूराज की एक 55 साल की महिला की भी मौत हो गई। प्रसाद हॉस्पिटल में शुक्रवार की देर रात ही दो लोगों की मौत हो गई थी। रमा देवी की मौत प्रसाद हॉस्पिटल में हुई। पेशकार महेंद्र प्रसाद की मौत होम आइसोलेशन के दाैरान जूरन छपरा स्थित अशर्फी फ्लैट में हुई। उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव बताया गया है। डाॅ. झा के अनुसार शनिवार को 16 नए कोविड मरीजों को भर्ती किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें