पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पूर्णिया:एकतरफा प्यार में युवक ने महिला के पति की हत्या कर शव को फंदे पर लटका दिया

कसबा (पूर्णिया)एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक साल से महिला के साथ कर रहा था छेड़खानी

शादीशुदा महिला के एकतरफा प्यार में एक शादीशुदा युवक ने प्रेमिका के पति की हत्या कर शव को घर में बरामदे में गमछे के फंदे से लटका दिया। घटना कसबा थाना क्षेत्र के तारानगर गांव की है। महिला नीलू देवी ने पति विनोद मेहता (35) की हत्या का आरोप तारानगर गांव निवासी विजय महतो पर लगाया है। विजय महतो महिला से छेड़छाड़ भी करता था, जिसकी शिकायत उसने कसबा थाने में की थी।

पुलिस ने युवक को पकड़ा भी, लेकिन थाने से छोड़ दिया। पुलिस अगर युवक को नहीं छोड़ती तो विनोद की जान बच सकती थी। उधर, घटना के बाद से युवक फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। परिजनों ने शुक्रवार सुबह जब अपने घर के बरामदे पर शव को लटकते देखा। नीलू देवी ने बताया कि विजय महतो एक साल से उसके साथ एक साल से छेड़खानी कर रहा था। खेत में घास काटने की बात हो या बाजार जाने के दौरान हमेशा तंग किया करता था।

नवादा : दहेज के लिए बहू की गला दबाकर हत्या

नारदीगंज (नवादा)|थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में दहेज में अलमीरा व पलंग नहीं मिलने पर विवाहिता की ससुराल वालों ने गला दबाकर हत्या कर शव को गायब कर देने का मामला प्रकाश में आया है। यह घटना गुरुवार की शाम में घटी। मृतिका गांव के ही रौशन मांझी की 19 वर्षीय पत्नी गौरी देवी है। ग्रामीणों ने शुक्रवार को घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी।

मृतिका के पिता जमुई निवासी सतेंद्र मांझी ने अपने दामाद रौशन मांझी, समधी नंदू मांझी व समधी के विरुद्ध नारदीगंज थाने में आवेदन देकर आरोपित किया है। बताया गया कि गुरुवार की रात में मेरे पुत्र दीपक कुमार ने फोन किया कि बहन गौरी का तबीयत खराब है। सूचना मिलने पर हमने अपने भाभी आसो देवी, अरुणा देवी, भतीजी निर्मल देवी के साथ जगदीशपुर में घर पहुंचने के उपरांत देखा के कमरे में खाट पर मेरी पुत्री मृत पड़ी हुई है। वहीं पर उसकी सास नंदू मांझी भी उपस्थित हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें