पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांगी जानकारी:बूथों पर उपलब्ध आवश्यक सुविधाओं की सेक्टर मजिस्ट्रेट से मांगी जानकारी

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसडीओ पूर्वी ने अपने क्षेत्र के सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट के साथ की बैठक

एसडीओ पूर्वी कुंदन कुमार ने गुरुवार को विधानसभा चुनाव को लेकर अपने क्षेत्र अंतर्गत हो रही तैयारियों की संबंधित अधिकारियों से जानकारी ली। उन्होंने सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट के साथ बैठक कर मतदान केंद्रों के संबंध में बताने को कहा। साथ ही मतदान केंद्रों पर आवश्यक मूलभूत सुविधाओं के संबंध में एक सप्ताह में रिपोर्ट उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित समीक्षा बैठक में अनुमंडल अधिकारी पूर्वी ने अपने क्षेत्र के सभी 6 विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर मजिस्ट्रेट के साथ बैठक की।

एसडीओ पूर्वी ने कोरोना संक्रमण के दौरान मतदान केंद्रों पर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ आवश्यक मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध होना आवश्यक बताया। उन्होंने सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट को अपने क्षेत्र के मतदान केंद्रों की फिजिकल वेरिफिकेशन करने का निर्देश दिया। इस दौरान मतदान केंद्र पर उपलब्ध सुविधाओं का पूरी तरह आकलन करने को कहा। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि केंद्रों पर कोई कमी न रह जाए इसका पूरा ध्यान रखें।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें