पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पहल:मोतीपुर में चीनी मिल खोलने के लिए केंद्रीय स्तर पर की जाएगी पहल : नित्यानंद राय

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सूबे की 220 सीटें जीत कर बनाएंगे एनडीए सरकार, मुजफ्फरपुर की होगी मुख्य भागीदारी

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि मोतीपुर चीनी मिल काे खोलने के लिए केंद्रीय स्तर पर पहल हाेगी। उद्याेग पीएम नरेंद्र मोदी की प्राथमिकताओं में शामिल है। उन्होंने चीनी मिल का डिटेल्स अविलंब मांगा। वे अपनी वर्चुअल बैठक के 5वें दिन बाेल रहे थे। इस दाैरान जिले के बरूराज व साहेबगंज विधानसभा क्षेत्र का हाल जाना। उन्हाेंने पार्टी नेता-कार्यकर्ताअाें से संगठन को मजबूत करने के लिए प्रवासी मजदूरों के ग्रुप लीडर से संपर्क कर व्हाट्सएप ग्रुप बना उन्हें जोड़ने को कहा। पार्टी से अलग अति पिछड़ी जातियों का ग्रुप बना उसमें वार्ड सदस्य, पंचायत सदस्य, मुखिया व हारे-जीते प्रत्याशियों को शामिल करें। इस बार बिहार में 220 सीटें जीत कर हम एनडीए की सरकार बनाएंगे जिसमें मुजफ्फरपुर के सभी 11 विधानसभा क्षेत्र शामिल हाेंगे।

पार्टी की ओर से पूर्व विधायक राजू सिंह को उन्होंने साहेबगंज मे पीपीई किट, भाड़े पर नाव, एंबुलेंस आदि की व्यवस्था कराने को कहा। जिला प्रवक्ता प्रभात कुमार ने बताया कि बुधवार को पारू की वर्चुअल बैठक के साथ समापन होगा। जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने पताही एयरपोर्ट में जगह की कमी को देखते हुए इसे मोतीपुर स्थांतरण करने व बची हुई जगह पर उद्योग और कल-कारखाने खुलवाने का आग्रह किया। साहेबगंज के पूर्व विधायक राजकुमार सिंह उर्फ राजू सिंह ने बंगराघाट पर बन रहे पुल का नाम भावनारायण राय पुल रखने का प्रस्ताव रखा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें