पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हौसलाअफजाई:यह पराक्रम दिखाने का समय है : गृह राज्यमंत्री

मुजफ्फरपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने शनिवार को मीनापुर और बोचहां विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग कर बाढ़ और कोरोना की स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि परिस्थिति के अनुसार पराक्रम दिखाने का समय है। समय और परिस्थिति अनुकूल नहीं होने पर भी हमें राहत का कार्य करना है। केन्द्र और राज्य सरकार हरसंभव मदद के लिए तैयार है। सांसद अजय निषाद ने कहा कि आपदा की घड़ी में लोगों की अपेक्षाओं पर सरकार और कार्यकर्ताओं को खरा उतरना है। जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने सामुदायिक किचन व नाव की संख्या और बढ़ाने की जरूरत बताई। बोचहां विधायक बेबी कुमारी ने संकट की इस घड़ी में कोई व्यक्ति भूखा न रहे और कोई बीमारी की चपेट में नहीं आए, इस पर नजर रखने की बात कही।

‘अमर सिंह ने कभी समझौता नहीं किया’

समाजवादी नेता सह राज्य सभा सांसद अमर सिंह के निधन पर जिला जदयू अध्यक्ष रंजीत सहनी ने शोक जताते हुए कहा, वे तपे-तपाए ऐसे समाजवादी नेता थे, जिन्होंने मूल्यों से समझौता नहीं किया। जदयू नेता शिशिर कुमार नीरज, विनोद कुशवाहा, प्रो. शब्बीर अहमद, जानकी श्रीवास्तव, वीणा यादव, मिथलेश यादव, पूनम वर्मा, कंचननमाला, अनुपा सिंह, इंदु कुमारी, अनीता सिंह, मधु, इंदु कुंवर, अखिलेश सिंह, गणेश पटेल, मुकेश सहनी, अंजू कुमारी, हर्षवर्धन ठाकुर, सुनील पाण्डेय, संजय पासवान, सीमा श्रीवास्तव, अजय पटेल अादि ने शाेक जताया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement