पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • Kanti Candidate Anay Raj Jailed, Aurai Candidate Aftab Bell; Wanted Khadihari In The Guise Of Giving Uniformed Uniforms During Nominations

कार्रवाई:कांटी प्रत्याशी अनय राज को जेल, औराई प्रत्याशी आफताब को बेल; नामांकन के दौरान वर्दीधारी को गच्चा देने के फिराक में वांटेड खादीधारी

मुजफ्फरपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कांटी के प्रत्याशी अनय राज हाथ में लगी हथकड़ी दिखाते हुए।
  • महिला सब इंस्पेक्टर के बयान पर कराई गई प्राथमिकी

नामांकन के दौरान चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती है। वांटेड की सूची लेकर पुलिस अधिकारी नामांकन करने वाले प्रत्याशियों की टोह ले रहे हैं। फिर भी वर्दीधारी को वांटेड खादीधारी गच्चा दे रहे हैं। इसी तरह के मामले में महिला सब इंस्पेक्टर राखी कुमारी ने राष्ट्रीय जन-जन पार्टी के प्रत्याशी अनय राज पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

अनय राज को शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया। वहीं, शुक्रवार को औराई के भाकपा वाले प्रत्याशी मो. आफताब आलम को जमानत मिली। कांटी से राष्ट्रीय जन-जन पार्टी के प्रत्याशी अनय राज के खिलाफ नगर थाने में अहियापुर थाने की महिला सब इंस्पेक्टर राखी कुमारी ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

राखी का कहना है, गुरुवार को शहबाजपुर एसएसबी कैंप के पास वह ड्यूटी पर थीं। इसी दौरान सूचना मिली कि अनय राज नामांकन देने जा रहे हैं। इस पर वह पुलिस बल के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचीं, वहां अनयराज मिले। उन्हें रोककर अहियापुर थाने के मामले की जानकारी दी, जिसमें वह फरार हैं। इस पर उन्होंने कहा, मुझे जमानत मिल गई है।

उन्होंने मेरे वाॅट्सएप पर 4:23 बजे रीकॉल भेजे। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के यहां सत्यापन करने पर पता चला कि वह फर्जी है। उन्हें जमानत नहीं मिली है। अनय राज के द्वारा धोखाधड़ी की गई। ऐसे में महिला सब इंस्पेक्टर के बयान पर उनके खिलाफ 420 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। अहियापुर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया, आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

फिर से रोड जाम नहीं करने की शर्त पर बेल
भाकपा माले के औराई के प्रत्याशी आफताब आलम को आरती कुमारी के कोर्ट से जमानत मिली। कोर्ट ने जमानत के साथ तीन शर्तें लगाई हैं। पहली शर्त जमानत के लिए बेलर परिवार का होगा। कोर्ट का जब भी आदेश होगा, वह कोर्ट में उपस्थित होंगे। वे फिर कभी रोड जाम नहीं करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें