पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रिश्तों का कत्ल:बरूराज में 80 रुपए के लिए भाई को मार डाला, बीच-बचाव करने पहुंचे 5 लोगों को भी धारदार हथियार से वार कर जख्मी किया

मोतीपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रोती-बिलखती पत्नी व अन्य परिजन।
  • घटना के बाद आरोपी परिवार के साथ फरार
  • नि:संतान हाेने से संपत्ति पर भी थी आराेपियों की नजर

बरूराज थाना क्षेत्र के चौकिया गांव में पलदारी के महज 80 रुपए के विवाद में बड़े भाई बाबूलाल राय (60) ने छाेटे भाई कपिलदेव राय (55) की धारदार हथियार से हत्या कर दी। बीच-बचाव करने आई मां सुखिया देवी और मृतक की पत्नी राजकली देवी सहित पांच लाेगाें को जख्मी कर दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद हत्या का आरोपी भाई सपरिवार फरार हो गया। मृतक की पत्नी राजकली देवी ने मेडिकल कॉलेज कैंप थाना (अहियापुर) में बयान दर्ज कराया है। इसमें भाई बाबूलाल राय, संकेत कुमार, मुकेश कुमार सहित 6 लोगों को नामजद किया है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि फर्द बयान के आधार पर छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। राजकली देवी ने बताया कि शनिवार की रात उसके पति पलदारी करने के बाद अपने दरवाजे पर बैठे थे।

तीनाें की पलदारी का पैसा मझले भाई उमेश राय काे ही 240 रुपए मिले थे। पैसे के बंटवारे को लेकर बाबूलाल राय और उमेश राय के बीच विवाद होने लगा। मारपीट तक हाेने लगी। पति कपिलदेव राय भी वहां पहुंचे। तीनाें में झगड़ा हाेने लगा। तभी बाबूलाल राय ने दबिया से उसके पति के सिर पर वार कर दिया।

इससे लहूलुहान होकर वह जमीन पर गिर गए। जब मैं सपरिवार अपने पति को बचाने गई तो सभी को भी जख्मी कर दिया। जख्मी कपिलदेव राय काे पीएचसी में लाए। वहां से डॉक्टर ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। रविवार की सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

नि:संतान हाेने से संपत्ति पर भी थी आराेपियों की नजर
बाबूलाल राय काे तीन बच्चे हैं, जबकि कपिलदेव काे काेई संतान नहीं थी। कपिलदेव की पत्नी ने बताया कि उसकी संपत्ति हथियाने की फिराक में बाबू लाल राय व उसका परिवार रहता था। घटना के दिन उसे माैका मिला अाैर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी।

पुलिस के घटना स्थल पर नहीं पहुंचने से ग्रामीणों में आक्रोश
घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस के घटना स्थल पर नहीं पहुंचने से ग्रामीणों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है। ग्रामीणों ने बताया कि घटना की रात भी बरूराज थाना पुलिस को सूचना दी गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें