किशाेर का टंगा शव मिलने से इलाके में सनसनी:पशु अस्पताल के खंडहर में पेड़ से लटका मिला किशाेर का शव, हत्या का आरोप

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव मिलने के बाद जुटी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
शव मिलने के बाद जुटी लोगों की भीड़।

बनारस बैंक चाैक स्थित प्रांतीय पशु अस्पताल के पीछे साेमवार काे खंडहर में एक पेड़ से किशाेर का शव टंगा मिला। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई और भारी भीड़ जुट गई। माैके पर युवक के परिजन भी पहुंच गए। वहीं, घटना की सूचना लाेगाें ने नगर थाने काे दी। इसके बाद माैके पर पहुंची पुलिस ने शव काे कब्जे में लिया। उसकी पहचान नगर थाना क्षेत्र के इमामगंज निवासी वैद्यनाथ मांझी के 17 वर्षीय पुत्र रवीश कुमार उर्फ गाेलू के रूप में की गई है। मां ने बेटे की हत्या का आराेप लगाया है। कहा कि किसी ने बेटे की हत्या कर शव काे पेड़ से टांग दिया है।

मां ने बताया कि गाेलू ने रात आठ बजे के करीब घर से निकल कर बनारस बैंक चाैक गया था। उसने कहा था कि आधे घंटे में वह घर आ जाएगा, लेकिन देर रात तक नहीं पहुंचा ताे छानबीन की गई, लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। साेमवार की शाम में सूचना मिली कि पशु अस्पताल के खंडहर में गाेलू का शव पेड़ से लटका है। इधर, नगर थानेदार ओम प्रकाश ने बताया कि शव काे कब्जा में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है। गले में भी निशान है। घर में एक दिन पहले विवाद हुआ था।

माेहल्ले वासियाें ने बताया : दिनभर जुटे रहते हैं नशेड़ी
शव के मिलने के बाद माेहल्ले वासियाें ने कहा कि पशु अस्पताल के पीछे खंडहर में दिनभर नशेड़ियाें का जमावड़ा हाेता है। यहां दूर-दूर के नशेड़ी आते हैं, लेकिन पुलिस की गस्ती नहीं हाेती है। इसका फायदा नशेड़ी उठाते हैं। माेहल्ले वासियाें ने पुलिस से मांग की है कि इलाके में गस्ती बढ़ाई जाए।

खबरें और भी हैं...