शाहनवाज हुसैन ताकते रह गए... रामसूरत ने तोड़ा फीता:उद्घाटन में मंत्री से नहीं खुला फीता, पीछे खड़े राय ने पकड़कर तोड़ दिया

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले

मुजफ्फरपुर में बिहार के मंत्रियों का फीता तोड़ कर उद्घाटन करने का एक वीडियो सामने आया है। दरअसल, ये वीडियो मड़वन प्रखंड का बताया जा रहा है। शुक्रवार को मंत्री शाहनवाज हुसैन, मंत्री रामसूरत राय, पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा, सांसद वीणा देवी और राजद विधायक इसराइल मंसूरी एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। उद्घाटन पाइप फैक्ट्री का करना था।

वहां पर फीता खोलकर मंत्री शाहनवाज हुसैन को उद्घाटन करना था, लेकिन फीता को इस तरीके से बांधा गया था कि उनसे खुल नहीं रहा था। काफी देर तक फीते को खींचतान करने के बाद भी जब यह नहीं खुला तो वे चाकू खोजने लगे। ताकि इसे काटा जा सके, लेकिन वहां पर चाकू भी नहीं था।

शाहनवाज हुसैन से नहीं खुल रहा था फीता।
शाहनवाज हुसैन से नहीं खुल रहा था फीता।

...और बाहुबली बन गए रामसूरत

पीछे खड़े मंत्री रामसूरत राय ये नजारा देख रहे थे। वे अचानक से बाहुबली बनकर आगे आए और दोनों हाथ से पकड़कर एक झटके में फीते को तोड़ डाला। फिर सबसे आगे ही भीतर घुस गए। फीता तोड़ने के बाद उनके चेहरे पर एक विजय मुस्कान देखने को मिला। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। लोग जमकर चुटकियां ले रहे हैं।

महिला विधायक ने ब्लेड से काटा था फीता

कुछ दिन पहले भी इसी तरह का मामला सामने आया था। हाजीपुर में अमृत महोत्सव कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक प्रतिमा दास को फीता काटने के लिए कैंची नहीं मिली। मेला उद्घाटन करने के लिए लगाए गए फीता को काटने के लिए कैंची उपलब्ध नहीं थी। विधायक कैंची के लिए कुछ देर तक गेट पर इंतजार करती रहीं। लंबे इंतजार के बाद भी कैंची नहीं मिल पाया तब पर्स से ब्लेड निकाली और फीता को काटकर मेला की उद्घाटन कर दिया।