पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सीएम को पत्र:समीर हत्याकांड की सीबीआई जांच को सीएम को लिखा पत्र

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड की सीबीआई जांच के लिए समीर कुमार की पत्नी वर्षा रानी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की सीबीआई जांच की सिफारिश के साथ मुझे समीर कुमार हत्याकांड की भी सीबीआई जांच की उम्मीद जगी है । सबको न्याय और न्याय के साथ विकास आपका नारा रहा है । जो पीड़ा सुशांत सिंह राजपूत के पिता और उनकी बहनें झेल रही हैं। वही पीड़ा समीर के परिवार के लोग झेल भी रहे हैं। कहा है कि वे सुशांत सिंह राजपूत ‘ नहीं थे, लेकिन आपके सिपाही थे।

समीर कुमार हत्याकांड की अब तक की जांच में जो तथ्य उजागर हुए हैं , उनके आधार पर कई बिन्दुओं पर छानबीन नहीं हो रही है । पुलिस के आरोप पत्र में शूटरों की पहचान का दावा है , लेकिन मास्टरमाइंड की पहचान बाकी है? इस बात पर से भी पर्दा उठना बाकी है कि समीर की हत्या व्यावसायिक साझीदारी में करोड़ों की बेइमानी के लिए की गई या राजनीतिक कारणों से उन्हें हटाया गया ? हत्यारों और मास्टरमाइंड में कैसा गठजोड़ था?

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें