पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

साजिश:शराब माफियाओं ने रची थी सकरा में पुलिस पर हुए हमले की साजिश

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सकरा थाने की पुलिस पर हमले के लिए भीड़ को उकसाने की साजिश स्थानीय शराब माफियाओं ने रची थी। पुलिस ने इलाके के तीन शराब तस्करों को इसके लिए चिह्नित किया है। इन हमलावरों को पकड़ने के लिए अब तक दो बार पुलिस टीम छापेमारी कर चुकी है। पुलिस सूत्राें के अनुसार, गश्ती दल के पहुंचने तक भीड़ मारपीट के लिए उतारू नहीं थी। जैसे ही थानेदार मौके पर पहुंचे, तब भीड़ को उकसाने के लिए कहा गया कि इसने ही महमदपुर कोठी में बांध कटवाया था। इतना सुनते ही परेशानी झेल रहे बाढ़ पीड़ित भड़क उठे। फिर सबने एकजुट होकर थानेदार पर हमला कर दिया। गंभीर रूप से जख्मी थानेदार रामनाथ प्रसाद को आईटी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके सिर के अगले हिस्से में 12 टांके लगे हैं।

हालांकि, डॉक्टर ने सिर के पीछे लगी चोट को काफी गंभीर बताया है। डॉक्टरों ने आईसीयू में 72 घंटे तक ऑब्जर्वेशन में रखने का समय दिया है। कहा है कि 72 घंटे तक स्थिति सामान्य रही तो खतरा टल जाएगा। दिन में थानेदार का हालचाल लेने एसएसपी जयंत कांत समेत कई पुलिस अधिकारी अस्पताल पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने डॉक्टर से मिल कर इलाज के संबंध में जानकारी ली। एसएसपी ने बताया कि हमलावरों को चिह्नित कर लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। हमले में घायल वाहन चालक, दो सैप जवान और एक होमगार्ड जवान का इलाज सकरा में कराया गया है। सभी ठीक हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें