पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सम्मान:एयरफोर्स में कार्यरत मड़वन निवासी की बीमारी से माैत, दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

मड़वन9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

करजा थाना क्षेत्र के रूपवाड़ा निवासी भारतीय वायुसेना में कार्यरत 29 वर्षीय विशाल कुमार की माैत बीमारी से हो गई। उनका शव रविवार की अलस्सुबह वायुसेना के जवानों द्वारा घर लाया गया। शव को दिल्ली से पटना एयरपोर्ट लाने के बाद सेना के अधिकारी ने गाड़ी से घर पहुंचाया।

बिहटा से वायुसेना के वारंट अधिकारी रंजीत सिंह व जवानों ने मृतक के घर पहुंच ताबूत में रखे शव को गार्ड ऑफ ऑनर देकर खोला व विभागीय प्रक्रिया कर मृतक के परिजनों को शव सौंप दिया। मृतक के पिता चंद्रभूषण ठाकुर ने बताया कि उसके पेट में बीमारी थी। पिछले शनिवार को ही वह घर से अपने ड्यूटी पर गया था।

अचानक सोमवार को तबीयत खराब होने की वजह से उसे विभाग द्वारा दिल्ली के आरआर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चार दिन तक इलाज के बाद गुरुवार की शाम माैत हो गई। विशाल पिछले 7 वर्षों से वे दिल्ली के गुड़गांव स्थित कैंप में मेडिकल विभाग एसएमसी में कार्यरत थे।

उनका कर्नाटक के बिदर में तबादला हो गया था, जहां आगामी 4 नवम्बर को ड्यूटी जॉइन करनी थी। इसी को लेकर वह पत्नी व बच्चे को घर छोड़ने आए थे। पिता चंद्रभूषण ठाकुर मड़वन प्रखंड में ही किसान सलाहकार व मां वीणा देवी मोतीपुर प्रखंड में पर्यवेक्षिका है। पत्नी सपना कुमारी रो रोकर बदहवास हो रही थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें