पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हंगामा:गर्भवती की ऑपरेशन के बाद माैत, परिजनों ने किया हंगामा

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के एक निजी नर्सिंग हाेम में मंगलवार काे बंगरा गांव निवासी प्रमोद राय की गर्भवती पत्नी रंजू देवी की माैत हाे गई। आक्रोशित परिजनों संग ग्रामीणों ने हंगामा किया। पुलिस ने समझाने की काेशिश की, लेकिन वे चिकित्सक की डिग्री की जांच कर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। बाद में कार्रवाई के आश्वासन पर वे शांत हुए।

एटीएम फ्रॉड गिरोह के 6 शातिर गिरफ्तार, क्लोन मशीन बरामद

खबड़ा स्थित भेल कॉलोनी इलाके में छापेमारी कर सदर पुलिस ने एटीएम फ्रॉड गिरोह के 6 शातिरों को गिरफ्तार किया है। मौके से 25 हजार नकद, दर्जनों एटीएम कार्ड, डेबिट कार्ड, पेटीएम कार्ड, एटीएम क्लोन मशीन, स्कैनर मशीन, एक लैपटॉप, 6 मोबाइल, बिना नंबर की चार बाइक व मादक पदार्थ बरामद किया गया है। सभी से पूछताछ की गई है। मंगलवार को पूछताछ के बाद सभी आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इन सभी के खिलाफ दारोगा रघुवीर सिंह के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपितों में मीनापुर थाना के रेपुरा गांव निवासी गुड्डू कुमार, कुढ़नी थाना के मोहनपुर गांव निवासी अभिषेक कुमार, पारू थाना के जगन्नाथपुर नगवा गांव निवासी अभिषेक कुमार, सरैया थाना के राजा रामपुर निवासी रोशन कुमार, वैशाली के बेलसड़ ओपी क्षेत्र के मौजा पकड़ी निवासी विक्की कुमार, सरैया थाना क्षेत्र के छितरी गांव निवासी सौरभ कुमार शामिल है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें