पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सरैया से रिश्ता शर्मसार:मामा ने 10 साल की बच्ची का किया रेप, गला दबा कर हत्या, धान के खेत में खून से लथपथ मिला शव

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मुआयना करते एसडीपीओ सरैया राजेश कुमार शर्मा।

थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के बाद सगे मामा ने उसकी हत्या कर दी। बच्ची साेमवार की रात से ही गायब थी। धान के खेत में खून से लथपथ शव मंगलवार की सुबह मिला। पुलिस ने आराेपी मामा काे गिरफ्तार कर लिया है।

आराेपी ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि उसने दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या कर दी, क्याेंकि ताड़ी के नशे में दुष्कर्म किया तब उसे डर हाे गया था कि बच्ची घर पर जाकर उसकी पाेल खाेल देगी। बच्ची व उसके चचेरे भाई के साथ आरोपित सोमवार की देर शाम एक दुकान से कुरकुरे, माचिस व सिगरेट खरीदा और दाेनाें काे लेकर लाैट गया।

गांव के एक बुजुर्ग ने बताया कि ताड़ी के अड्डे पर दाेनाें बच्चाें काे ले जाते उसने देखा। जिस पर आरोपिकत को डांटते हुए कहा कि छोटे-छोटे बच्चों काे लेकर क्यों ताड़ी की दुकान पर जा रहे हाे। इस पर बच्ची का चचेरा भाई घर लौट गया। परन्तु बच्ची को वह लेकर ताड़ी पीने चला गया। इधर, देर रात नशे में मामा अपनी बहन के घर पहुंचा।

बेटी के बारे में बहन ने पूछा ताे उसने अनभिज्ञता जाहिर की, तब परिजन खोजबीन करने लगे। मंगलवार की अलस्सुबह धान के खेत में बच्ची का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। बच्ची के चेहरे और शरीर तथा गर्दन पर जख्म के निशान थे और प्राइवेट पार्टस से खून का रिसाव हाे रहा था। सलवार खून से सनी हुई थी।

घटना स्थल पर भी खून गिरा हुआ था। एसडीपीओ सरैया राजेश कुमार शर्मा ने घटना स्थल पर पहुंच कर पड़ताल की। उन्हाेंने बताया कि दो सिगरेट, कुरकुरे व माचिस घटनास्थल से बरामद हुआ है। इधर, पूर्व केंद्रीय मंत्री उषा सिंह नेपाली ने सरैया में नाबालिग बच्ची से रेप के बाद हत्या की घटना की कड़ी निंदा की है। उन्होंने महिला आयोग से तुरंत इसको संज्ञान में लेने का अनुरोध किया है।

आराेपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उस पर स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलवाने के लिए पुलिस त्वरित कार्रवाई करेगी। - जयंत कांत, एसएसपी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें