पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रेम प्रसंग के मामले में हत्या की आशंका:बीबीगंज में जख्मी मिले युवक की मौत, ऑनर किलिंग का आरोप

मुजफ्फरपुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रेम प्रसंग के आरोपी युवक की ऑनर किलिंग कर शव बीबीगंज में फेंक देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मनियारी थाने के बलरा किशुन निवासी मृतक विश्वजीत कुमार की बहन अंजना कुमारी ने लड़की वालों पर हत्या के आरोप में सदर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में मनियारी थाना इलाके के ही एक जिला पार्षद के पति समेत 5 नामजद और पांच अज्ञात काे आरोपित किया गया है। प्राथमिकी के अनुसार कुछ दिन पूर्व विश्वजीत पड़ोस के गांव की एक लड़की को प्रेम प्रसंग में बाहर लेकर चला गया था। सामाजिक समझौते के बाद लड़की को उसके घर भेज दिया।

अंजना ने जिला पार्षद पति सहित अन्य पर फिर भी हत्या की धमकी देने का आरोप लगाया है। विश्वजीत पर मनियारी थाने में लड़की के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज है। अंजना के अनुसार गिरफ्तारी से बचने काे वह बैरिया कोल्हुआ में किराए के मकान में रह रहा था। शुक्रवार की रात साढ़े नौ बजे के करीब विश्वजीत के मोबाइल पर किसी का कॉल आया।

फिर वह कमरे से हड़बड़ी में निकला था। बाद में बीबीगंज एनएच पर वह घायल पड़़ा मिला। शुरू में सड़क दुर्घटना में घायल समझ दारोगा मिथिलेश कुमार उसे पहले बैरिया के निजी अस्पताल ले गए। वहां से रेफर करने पड़ वही एसकेएमसीएच ले गए। वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। थानेदार सत्येंद्र कुमार सिन्हा ने बताया कि मृतक की बहन ने एफआईआर के लिए आवेदन दिया है। मृतक के मोबाइल की सीडीआर व टावर लोकेशन के आधार पर कार्रवाई हाेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें