मुजफ्फरपुर में करंट लगने से मौत:बिजली का तार चोरी करने में झुलसा, कई पोल का काट चुका था तार

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
मौके पर जुटी लोगों की भीड़।

मुजफ्फरपुर जिले के मुशहरी थाना के तरौरा में बिजली का तार चोरी करने में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। आज सुबह उसका शव पोल के नीचे पाया गया। सूचना मिलने पर गाने से काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई।

मुसहरी थानेदार शशिभूषण प्रसाद दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। शव की छानबीन की गई। उसकी उम्र 22 -27 वर्ष के बीच आंकी गई है। आसपास के लोगों से उसके संबंध में पूछताछ की गई। लेकिन, किसी ने उसकी पहचान नहीं की। वहीं कुछ दूरी पर तार का मोटा बंगाल देखा गया। जिसे देखकर पुलिस अंदाजा लगा रही है। ये युवक बिजली का तार चोरी कर रहा होगा। इसके पास से कटर भी बरामद हुआ है।

बिजली विभाग के अधिकारियों और इलाके के कर्मियों से पूछताछ की। लेकिन, सभी ने उस युवक की पहचान करने से इनकार कर दिया। स्थानीय लोगों ने पुलिस पूछताछ में बताया की रात को अचानक से बिजली चली गई थी। उनलोगों को लगा की विभाग ने बिजली काट दी होगी। आज सुबह पता चला की किसी ने तार काट दिया है। बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानेदार शशिभूषण प्रसाद ने बताया की आसपास के थानों को युवक की फोटो भेजी गई है। अबतक पहचान नहीं हो सकी है।

खबरें और भी हैं...