लव, सेक्स और शादी के बाद धोखा:बिहार में मुस्लिम लड़की से मंदिर में शादी की; 3 महीने बाद कहा- तुम्हारे साथ नहीं रहना

मुजफ्फरपुर3 महीने पहले

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक युवती के साथ शादी के नाम पर धोखा हुआ। पीड़िता का कहना है कि उसके बॉयफ्रेंड ने अपनी बातों में फंसाकर पहले शादी की। फिर 3 महीने तक संबंध बनाए अब परिवार का हवाला देकर साथ रहने से इनकार कर दिया। पीड़िता अब न्याय के लिए भटक रही है।

मामला जिले के सकरा थाना क्षेत्र का है। जहां की रहने वाली एक मुस्लिम युवती से उसके कथित प्रेमी गोविंद सोनी ने झूठी शादी कर यौन शोषण किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता ने बताया कि वह और आरोपी एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे। करीब चार महीने पहले वह युवक के संपर्क में आई थी।

पोल में हिस्सा लेकर खबर पर अपनी राय दीजिए...

शादी का नाटक कर यौन शोषण

दोनों के साथ काम करने के दौरान कंपनी से करीब 25 युवक-युवती दिल्ली गए थे। जहां युवक, युवती के करीब आया। फिर उससे प्यार का झूठा नाटक किया। कहा कि उसके साथ जिंदगी जीना चाहता है। हमेशा साथ निभाएगा।

युवती उसके झांसे में आ गयी। फिर दोनों के बीच संबंध बने। इसके बाद दोनों वापस आ गए। फिर युवक पर उसने शादी करने का दबाव बनाया। आरोपी ने सकरा इलाके में एक मंदिर में शादी रचा ली। फिर कहा कि अब कोर्ट मैरेज और तुम्हारे मजहब के रीति रिवाज से भी शादी करेंगे। इस तरह करीब तीन महीने तक उसका यौन शोषण करता रहा।

इस बीच युवती ने उसे काम के सिलसिले में 17 हजार रुपए भी दिए। आरोपी पर जब उसने अपने साथ रखने का दबाव बनाया तो वह मुकर गया। परिवार वालों के दबाव का हवाला देकर टालमटोल करने लगा।

जनप्रतिनिधि ने भी नहीं की मदद

युवती को लग गया कि उसके साथ धोखा हुआ है। उसने कर्ज दिया पैसा वापस मांगा। आरोपी ने 11 हजार रुपये दे दिए थे। लेकिन, छह हजार रुपये देने में आनाकानी करने लगा। युवती ने गांव के सरपंच को ये बात बताई और शादी कर युवक के साथ रहने की इच्छा जाहिर की। लेकिन उसका आरोप है कि गांव के एक जनप्रतिनिधि ने भी उसका साथ नहीं दिया। उसे ही भला बुरा कहने लगे। यह सुनकर वह काफी दुखी हुई। सरपंच के माध्यम से उसे बकाया रुपये भी लौटा दिया गया। अब उसके खुद न्याय के लिए कदम उठाया है। थाना में जाकर शिकायत दर्ज कराई है।

खबरें और भी हैं...