मुजफ्फरपुर में स्पेयर पार्ट्स दुकान में लगी भीषण आग:35 लाख की संपत्ति जलकर राख, फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ी ने दो घन्टे की मशक्कत के बाद पाया काबू

मुजफ्फरपुर14 दिन पहले
मुजफ्फरपुर में स्पेयर पार्ट्स दुकान में लगी भीषण आग।

मुजफ्फरपुर जिले के काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र स्थित सर्किट हाउस में बगल में देर रात एक स्पेयर पार्ट्स की दुकान में भीषण आग लग गयी। देखते-देखते दुकान और बिल्डिंग धू-धू कर जलने लगा। अफरातफरी और भगदड़ का माहौल बन गया। आसपास के कुछ लोग आग बुझाने का प्रयास करने लगे तो कुछ लोग अपने-अपने सामानों की सुरक्षा में जुट गए। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची। करीब दो घन्टे से अधिक की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। तब तक दुकान में रखी पूरी संपत्ति जलकर राख हो चुकी थी। कनिमोहम्मदपुर थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई और बयान दर्ज करने में जुट गई है।

दुकानदार चंदन कुमार के पिता त्रिलोकीनाथ प्रसाद ने बताया कि करीब आठ बजे रात में दुकान बंद कर घर गए थे। कुछ देर बाद ही स्थानीय लोगों ने कॉल कर सूचना दी कि दुकान में आग लग गयी है। वे लोग भागते हुए पहुंचे तो देखा कि अंदर में भीषण आग लगी हुई है। पानी का इंतजाम कर आग बुझाने में जुट गए।

लेकिन, आग की लपटें धीरे-धीरे तेज होती चली गयी। जिसपर काबू पाना मुश्किल था। उन्होंने बताया कि स्पेयर पार्ट्स का पूरा सामान जलकर राख हो गया है। करीब 35 लाख रुपए की संपत्ति का नुकसान बताया है। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। हालांकि, इसकी अभी छानबीन की जा रही है। आग लगने के बाद सड़क पर जाम की समस्या भी उतपन्न हो गयी। लेकिन, स्थानीय लोगों ने मोर्चा संभाल लिया और शीघ्र ही जाम को क्लियर कराया।

खबरें और भी हैं...