पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निरीक्षण:मान्यता को लेकर एमसीआई ने किया ऑनलाइन निरीक्षण

मुजफ्फरपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 को लेकर एसकेएमसीएच में एमबीबीएस की 100 सीटों पर मान्यता को लेकर बुधवार को मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया की टीम ने ऑनलाइन विडियो कांफ्रेसिंग से निरीक्षण किया। इस दौरान प्रभारी अधीक्षक डॉ. सुनील कुमार शाही व प्राचार्य डॉ. विकास कुमार थे। एमसीआई की टीम ने पूर्व में मिली चार खामियाें के बारे मे विस्तृत जानकारी ली। सीनियर व जूनियर रेजिडेंट, अस्पताल में लेक्चर थिएटर और ओपीडी में लैब कक्ष के बारें में मिली जानकारी के बाद 100 सीटों पर पढ़ाई के लिए 11 फीसदी कमी का आकलन किया।

पूर्व में यह 21 फीसदी थी। इसे लेकर एमसीआई ने नाराजगी जताई। एमसीआई की टीम ने कॉलेज व अस्पताल के सभी विभागों में कार्यरत डॉक्टरों की हाजिरी ऑनलाइन लेने के बाद शैक्षणिक व प्रशैक्षणिक प्रमाण पत्र डाक के जरिए मांगे हैं। मालूम हो कि वर्ष 2013 में एमबीबीएस की 100 सीटों पर पढ़ाई की मंजूरी मिली थी। ऑनलाइन निरीक्षण के दौरान एमयू हॉल में विभागाध्यक्ष डॉक्टरों के साथ मौजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें