पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बदमाशों का दुस्साहस:सरैया में गृहस्वामी को बंधक बना कर लाखों की संपत्ति चोरी

सरैयाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • श्वान दस्ता ने की जांच, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला

महमदपुर बाया गांव में सोमवार की रात चोरों ने प्रदुम्मन पाठक के घर को निशाना बनाया। उसे बंधक बना कर नकदी सहित लाखों की संपत्ति उड़ा लिए। सूचना पर मंगलवार की अलस्सुबह थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार यादव घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस लाइन से आए श्वान दस्ता के माध्यम से चोरों का सुराग पता लगाने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। प्रदुम्मन ने बताया कि चोर घर के पीछे से शौचालय की छत से घर की छत पर आए तथा सीढ़ी से होकर आंगन में प्रवेश किया। जिस कमरा में हमलोग सो रहे थे, उसी कमरा के दरवाजे का बाहर से कुंडी लगा दी और गोदरेज, अलमीरा , ट्रंक व बक्सा तोड़ कर गहने व नकदी चाेरी कर ली। इस संदर्भ में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

इधर, मोतीपुर में दाे घराें से हजाराें की संपत्ति उड़ाए
मोतीपुर | महिमा गोपिनाथपुर गांव के राजकुमार पंडित व सकिन्द्र पंडित के घर से सोमवार की रात चोरों ने लाखाें की संपत्ति चोरी कर ली। राज कुमार पंडित की पत्नी किरण कुमारी ने मोतीपुर थाना में अज्ञात के खिलाफ शिकायत की है। बताया कि वे लोग घर में सो गए थे। सुबह जब नींद खुली तो घर का दरवाजा खुला था। नकदी व गहने गायब थे। वहीं सिकंदर पंडित के घर से हजाराें के जेवरात की चोरी होने की बात कही गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें