पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:बाइक पर घुमाने के बहाने ले जा कर 13 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मुशहरी थाना क्षेत्र की घटना, पहले से परिचित था आरोपी, हुआ गिरफ्तार

मुशहरी इलाके के एक गांव में शाैच के लिए निकली 13 वर्षीय लड़की काे बाइक से अपने घर ले जाकर दुष्कर्म किया गया। किशाेरी भागकर मुशहरी थाने पहुंची, जहां से उसके परिजन के साथ महिला थाने भेजा गया। महिला थाने में किशाेरी ने पुलिस काे बताया है कि चाचा के घर पर अक्सर भूषण राम आता था। वह दाे दिन पहले बाइक से बैठाकर घुमाने के बहाने अपने घर ले गया, जहां मेरे साथ गलत किया है।

पुलिस ने आराेपी भूषण काे गिरफ्तार कर लिया है। बयान के बाद किशाेरी का मेडिकल चेकअप कराया गया है। न्यायालय में 164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा। किशाेरी के पिता ने बताया कि दो दिन पहले शाम में उसकी बेटी शौच को निकली थी, लाैटकर नहीं आई। तमाम नाते रिश्तेदाराें के यहां आसपास में खाेजबीन की, लेकिन उसका सुराग नहीं मिला। पता चला कि अंधेरे का लाभ उठाकर बगल की ताड़ी दुकान में नशा पान कर रहा एक युवक झांसा देकर बेटी काे ले गया। अगले दिन उसके चंगुल से जान बचाकर वह मुशहरी थाना पहुंचकर शिकायत की। डीएसपी पूर्वी मुशहरी थाना में आरोपी युवक से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि महिला थाने में किशाेरी के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है। आराेपी गिरफ्तार हाे चुका है। महिला थाना की देखरेख में आगे की कार्रवाई हाे रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser