पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राहत:विधायक ने निजी कोष से राहत सामग्री बांटी

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुरौल प्रखंड अंतर्गत जहांगीरपुर-सबहा मार्ग पर शरण लिए विस्थापितों के बीच, स्थानीय विधायक लाल बाबू राम ने राहत सामग्री का वितरण किया। इधर जिला पार्षद सुरेश यादव एवं कांग्रेस नेता हरिनंदन ठाकुर ने भरथीपुर, बेरुआडीह, रघुनाथपुर दोनवा आदि पंचायतों का भ्रमण कर बाढ़ पीड़ितों का हाल जाना तथा प्रशासन से बाढ़ राहत सामग्री शीघ्र मुहैया कराने की मांग की।

आश्रम घाट में राहत सामग्री का हुआ वितरण

डिप्टी मेयर मानमर्दन शुक्ला ने सिकंदरपुर स्थित आश्रम घाट पर मंगलवार को बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत वितरण किया। मौके पर पार्षद विकास साहनी, जीवेश कुमार, अधिवक्ता संजय सिन्हा, पार्षद राकेश कुमार पिंटू के सौजन्य से राहत वितरण किया गया। डिप्टी मेयर का कहना है, शहरी इलाके में बाढ़ पीड़ितों के बीच प्रशासन की ओर से राहत सामग्री मुहैया नहीं कराई जा रही है। ऐसी स्थिति में जनप्रतिनिधियों को आगे आना चाहिए।

बागमती का जलस्तर बढ़ने से लाेग त्रस्त

बूढ़ी नदी के जलस्तर घटने के बाद भी बागमती नदी के पानी का जलस्तर बढ़ने से लाेग त्रस्त हैं। सिर्फ सिमरा पंचायत और पीरापुर के कुछ भाग में बागमती का पानी नहीं है, इसके अलावा सभी के घर व खेत पानी से घिरे हैं। अंचलाधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि सिमरा में बाढ़ पीड़ितों के बीच दवा एवं पशु के लिए चारा उपलब्ध कराया गया है।

वार्ड सदस्य व पूर्व पैक्स अध्यक्ष समर्थक भिड़े

मीनापुर | बेलाही पंचायत में बाढ़ प्रभावित सूची की अनियमितता को लेकर वार्ड सदस्य बनारसी देवी व पूर्व पैक्स अध्यक्ष राम संजीवन यादव के बीच नोंक-झोक हुई। थाना परिसर में दोनों के सर्मथकाें में मारपीट हुई। थानाध्यक्ष राजेन्द्र साह ने बताया कि विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए हल्ला बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर कर दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें