पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • Mobile Businessman Identified With Broken Number Plate Of Hornet Bike, Involved In Murder Case, Was Shopkeeper Of Apsara Market, 4 Arrested

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलासा:हाॅर्नेट बाइक के टूटे नंबर प्लेट से पहचाने गए मोबाइल व्यवसायी हत्या कांड के अपराधी, अप्सरा मार्केट का ही दुकानदार था शामिल, 4 धराए

मुजफ्फरपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मोबाइल व्यवसायी की हत्या के मामले में पकड़े गए चारों अपराधी। - Dainik Bhaskar
मोबाइल व्यवसायी की हत्या के मामले में पकड़े गए चारों अपराधी।
  • जिले में महज 73 हॉर्नेट बाइक, एजेंसी से मिले डिटेल के बाद हुई गिरफ्तारी
  • आंदाेलन और कैंडल मार्च में भी शामिल हुआ था आरोपी राहुल साहू
  • एसएसपी के सामने अपराधियों ने बीबी कॉलेजिएट गली में किया सीन रीक्रिएट

माेतीझील की बीबी कॉलेजिएट गली में 8 जनवरी को माेबाइल काराेबारी अभिषेक अग्रवाल की हत्या की साजिश अप्सरा मार्केट के साथी दुकानदार नई बाजार सब्जी मंडी निवासी राहुल साहू ने ही रची थी। राहुल साहू काे उम्मीद थी कि अभिषेक से लूट में 5-6 लाख रुपए मिलेंगे, जिससे अपना कर्ज चुकता कर लेगा। उसकी दुकान नहीं चलती थी, इस वजह से मार्केट का उस पर 10 लाख रुपए कर्ज हाे चुका था। इस तरह उसने याेगियामठ के अपराधी किशन उर्फ लालू से संपर्क साधा।

फिर लालू ने अपने आका जीराेमाइल के भू-काराेबारी राजेश कुमार से राहुल साहू के साथ मिला। लूट के रुपए में से राहुल साहू काे 10-15 प्रतिशत देने की बात तय हुई। एसएसपी जयंतकांत ने यह जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी। वारदात के बाद पुलिस ने शहर में 40 जगहाें के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। इसमें नवयुवक समिति के पास सड़क किनारे अपराधी बाइक खड़ी किए दिख गए। यहां सीसीटीवी क्लियर था। इसमें ब्लू रंग पर पीली पट्टी वाली हाॅर्नेट बाइक दिखी।

इसके आगे का नंबर प्लेट टूटा हुआ दिखा। हाेंडा कंपनी की बाइक एजेंसियाें से संपर्क साधने पर पता चला कि जिले में इस माॅडल की महज 73 बाइक ही बिकी हैं। सभी 73 हाॅर्नेट बाइक मालिकाें का नाम-पता एजेंसी से मिल गए। इसमें ब्लू व पीली पट्टी वाली 12 बाइक शहरी क्षेत्र में ही मिली। इसमें राहुल के यहां बाइक मिल गई। राहुल ने किशन के बारे में पुलिस काे जानकारी दी। फिर किशन धराया। उससे पूछताछ के बाद अप्सरा मार्केट का माेबाइल दुकानदार राहुल साहू पकड़ा गया।

माेबाइल काराेबारी ने कबूला गुनाह, कहा- उम्मीद नहीं थी हत्या हाे जाएगी

राहुल साहू व किशन ने एसएसपी ऑफिस में कैमरे के सामने अपना गुनाह कबूल किया। राहुल फूट-फूटकर राेने लगा। उसने कहा कि राजेश ने वादा किया था कि गाेली नहीं मारी जाएगी। मिर्च पाउडर छिड़का जाएगा। यदि विराेध हुआ ताे सिर पर पिस्ताैल के बट से मारा जाएगा। राहुल ने कहा कि व्यवसायियों के प्रदर्शन व कैंडल मार्च में वह शामिल हुआ था।

मास्टर माइंड ने घटना से 7 दिन पहले तीन अपराधियाें के साथ की थी रेकी

एसएसपी ने बताया कि मास्टर माइंड राजेश ने घटना से 7 दिन पहले तीन अपराधियाें के साथ रेकी की। अपराधियाें ने वारदात से दाे दिन पहले भी लूट का प्रयास किया था, लेकिन भीड़भाड़ के कारण प्लान रद्द कर दिया।

किशन अपने साथी अखाड़ाघाट के नूनिया टाेला के राहुल कुमार सहनी की हाॅर्नेट बाइक ली फिर वारदात को अंजाम दिया। गिरफ्तार शूटर किशन और माेबाइल दुकानदार ने बीबी काॅलेजिएट गली में एसएसपी के सामने हाॅर्नेट बाइक से सीन रीक्रिएट करके दिखाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser