• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • Mobile Found With Two Prisoners In Muzaffarpur Central Jail, The Accused Of Murder Had Provided The Phone From Inside The Jail

मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल में दो कैदियों के पास मिला मोबाइल:जेल के अंदर से ही मर्डर के अरोपी ने उपलब्ध कराया था फोन, तीन पर FIR

मुजफ्फरपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल। - Dainik Bhaskar
मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल।

मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल में देर रात जेल प्रशासन की तरफ से सभी वार्डों में औचक तलाशी अभियान चलाया गया। इस दौरान वार्ड नंबर तीन से दो बंदियों के पास से सिम लगा हुआ दो मोबाइल सेट बरामद किया गया। मामले में तीन बंदियों पर जेल प्रशासन की ओर से मिठनपुरा थाने में FIR दर्ज कराई गई है। इसमें पीयर थाना के हत्था ओपी कोइरिया के डकैती मामले में सजावार बंदी पवन कुमार, कटरा के शराब मामले में बंद नुनू राय व शिवहर तरियानी के दिलीप महतो को आरोपी बनाया गया है।

आरोपियों में शामिल दिलीप हत्या व गैंगरेप मामले में सजावार बंदी है। वहीं नूनू कटरा के अलावा दरभंगा में भी शराब मामले में आरोपित है। बताया गया कि औचक तलाशी में बंदी पवन व नुनू के पास ही मोबाइल मिला। दोनों बंदियों से पूछताछ की गई। पता चला कि सज़ावार बंदी दिलीप ने नुनू को मोबाइल उपलब्ध कराया था। इसके बाद जेल प्रशासन की ओर से तीनों बंदियों पर मामला दर्ज कराया गया।

इस संबंध में मिठनपुरा थानेदार भागीरथ प्रसाद ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। मोबाइल नंबर का कॉल डिटेल्स खंगाला जा रहा है। ताकि यह पता चल सके कि इन बंदियों द्वारा किस-किस से बातचीत की जा रही थी। साथ ही इस मामले में आरोपी बंदियों को रिमांड पर लेने की भी प्रक्रिया पूरी की जाएगी। पुलिस ये भी पता लगा रही है आखिर जेल के भीतर मोबाइल कैसे पहुंचा। दिलीप ने किसके माध्यम से मोबाइल मंगवाया था और इसे उपलब्ध कराया था। इसके लिए पुलिस जेल में जाकर पूछताछ करेगी।