पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • Mobile Phone Dealer Abhishek Agrawal Shot In Muzaffarpur, Dropped From Bike, Put Chili Powder In Brother's Eye, Then Snatches Bag Escaped, Crime In Bihar Cities

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुजफ्फरपुर में मोबाइल व्यवसायी की हत्या:बाइक से गिराया, साथ बैठे भाई की आंख में डाल दिया मिर्च पाउडर, फिर गोली मार बैग छीन फरार हुए, व्यवसायी की मौत पर आज बंद रहेंगी दुकानें

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर थाना क्षेत्र के मोतीझील में वारदात
  • व्यवसायी अस्पताल में भर्ती, इलाज के दौरान मौत

मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने मोबाइल कारोबारी अभिषेक अग्रवाल की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी। इस घटना ने पुलिस को बड़ी चुनौती दी है, क्योंकि पूरी वारदात शहर के बीचोबीच नगर थाने से लगभग आधे किलोमीटर की दूरी पर मोतीझील में हुई। अपराधियों ने अभिषेक अग्रवाल को तब गोली मारी, जब सड़क पर चहल-पहल थी। हत्यारों ने नकाब भी नहीं लगाया था। यह पूरी वारदात लूटपाट के दौरान हुई है, जिसने पुलिस की नींद उड़ा दी है।

बेखौफ अपराधियों ने बीच बाजार व्यवसायी की कर दी हत्या
इस हत्याकांड का एक रहस्यमय पहलू है कि पहले अभिषेक अग्रवाल को सिर में पिस्टल सटाकर गोली मारी गई, उसके बाद उनका बैग लूटा गया। अपराधियों ने बाइक चला रहे अभिषेक अग्रवाल के छोटे भाई आदित्य की आंख में मिर्ची का पाउडर भी गोली मारने के बाद ही डाला। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचे नगर थानाध्यक्ष ओम प्रकाश ने तत्काल खून से लथपथ अभिषेक को अस्पताल पहुंचाया और नगर DSP राम नरेश पासवान घटनास्थल पर तफ्तीश में जुट गए, लेकिन उनके पास इस सवाल का कोई उत्तर नहीं दिख रहा था कि रात के 9:00 बजे बीच बाजार में नगर थाने से काफी करीब बाइक सवार अपराधियों ने व्यवसायी अभिषेक अग्रवाल की हत्या करने का साहस कैसे जुटाया।

SIT कर रही घटना की छानबीन
फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है। पूरा घटनाक्रम घटनास्थल पर स्थित एक मॉल के CCTV में रिकॉर्ड हो गया है, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए SSP जयंत कांत भी रात में ही सड़क पर निकले। SSP ने कहा कि CCTV फुटेज कांड के उद्भेदन में एक बड़ी लीड है। इससे अपराधियों की पहचान में काफी मदद मिलेगी। फिलहाल कांड की छानबीन के लिए SIT का गठन कर दिया गया है और SIT ने अपना काम शुरू कर दिया है।

नगर थाने के पास ही है व्यवसायी की दुकान
मुजफ्फरपुर नगर थाना क्षेत्र के मोतीझील पांडे गली निवासी अभिषेक अग्रवाल मोबाइल के थोक और खुदरा कारोबारी थे। उनकी दुकान नगर थाने के पास ही अप्सरा मार्केट में है। बीती रात में करीब 8:30 बजे अभिषेक अपने भाई आदित्य अग्रवाल के साथ बाइक से सिकंदरपुर स्थित शिव ट्रांसपोर्ट में गए थे। ट्रांसपोर्ट में उन्हें मोबाइल का पार्सल पहुंचाना था। पार्सल देकर अभिषेक और आदित्य बाइक से लौट रहे थे। जवाहरलाल रोड से मोती झील रोड में पहुंचने के लिए दोनों BB कॉलेजिएट वाली गली से जा रहे थे।

पल्सर पर सवार 3 अपराधियों ने ओवरटेक करके रोका
इसी गली में एक पल्सर पर सवार तीन अपराधियों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक करके रोका और पीछे बैठे अभिषेक के सिर में पिस्टल सटाकर गोली मार दी। गोली मारने के बाद उनका बैग छीन लिया और बाइक चला रहे आदित्य की आंखों में मिर्ची का पाउडर झोंक दिया और अपराधी वहां से आराम से निकल गए। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। अभिषेक सड़क पर खून से लथपथ पड़े थे और आदित्य आंख के जलन से छटपटा रहा था। आदित्य की आंखों में पानी मारा गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर नगर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अभिषेक को अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में अभिषेक अग्रवाल को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

आज बंद रहेंगी शहर की मोबाइल दुकानें
इस घटना के विरोध में सभी मोबाइल कारोबारियों ने आज बंदी की घोषणा की है। मुजफ्फरपुर के मोबाइल बाजार आज पूरी तरीके से बंद रहेंगे। इधर, व्यापारी की हत्या के विरोध में प्रदर्शन और आंदोलन की आशंका है। इसे देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल थाना क्षेत्र में की गई है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें