मुजफ्फरपुर में SDM के नाम पर मांगे जा रहे पैसे:मुजफ्फरपुर के SDM पश्चिमी का फर्जी व्हाट्सएप एकाउंट बनाकर लोगों से मांगे जा रहे थे रुपए, FIR दर्ज

मुजफ्फरपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
SDM - Dainik Bhaskar
SDM

मुजफ्फरपुर में व्हाट्सएप व फेसबुक पर फर्जी एकाउंट बनाकर रुपये मांगने वाले गिरोह काफी सक्रिय है। शातिरों ने अब जिले में तैनात SDM पश्चिमी अनिल कुमार दास के नाम से फर्जी व्हाट्सएप एकाउंट बनाकर लोगो से रुपए मांग रहा है। शातिरों ने फर्जी व्हाट्सएप एकाउंट पर SDM का फोटो लगाकर अवैध रूप से लोगों से रुपये की मांग कर रहा है। मामले में उन्होंने नगर थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में उन्होंने एक मोबाइल नंबर को अंकित कराया है और कहा है कि उक्त नंबर के व्हाटसअप नंबर से कई लोगों से अवैध रूप से रुपए की मांग की जा रही है। इसके अलावा उक्त नंबर के व्हाटसअप प्रोफाइल पर उनका नाम व फ़ोटो लगाकर रुपये मांगे जा रहे है। इधर, पुलिस आवेदन के आधार पर मामले की छानबीन में जुट गई है।

बता दें कि शातिरों ने इससे पूर्व भी कई अधिकारियों व पदाधिकारियो के फेसबुक आईडी हैके कर रुपए मांग चुके है। शातिरों द्वारा पहले भी विजिलेंस DSP, बेला थानेदार, ICDS अधिकारी और DPRO का फेसबुक हैक कर पैसा मांगा गया था। इन सभी मामलों में एफआईआर दर्ज तो हुई, लेकिन पुलिस एफआईआर के बाद आगे की कोई कार्रवाई नहीं कर सकी।

आपको बता दें कि ASP पश्चिमी सैयद इमरान मसूद का फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर रुपये मांगे गए थे। आईडी बनाने वाले वाले शातिर ने कई लड़कियों से रुपये की मांग की थी। हालांकि, इस मामले में पुलिस ने फर्जी आईडी बनाने वाले शातिर को गिरफ्तार कर लिया था। शातिर को पुलिस ने यूपी से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

खबरें और भी हैं...