पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना पर चर्चा:सीसीटीवी कैमरे से हाे एसकेएमसीएच में भर्ती कोरोना मरीज की निगरानी : मंत्री

मुजफ्फरपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसकेएमसीएच में अधीक्षक के साथ बैठक करते मंत्री। - Dainik Bhaskar
एसकेएमसीएच में अधीक्षक के साथ बैठक करते मंत्री।
  • ऑक्सीजन, रेमडेसिविर व दवा की उपलब्धता की प्रभारी मंत्री ने ली जानकारी

जिले के प्रभारी मंत्री मुकेश सहनी मंगलवार काे फिर एसकेएमसीएच पहुंचे और अस्पताल परिसर में बन रहे ऑक्सीजन प्लांट का जायजा लिया। मंत्री ने निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधि को सख्त हिदायत दी कि निर्धारित अवधि के अंदर उक्त कार्य पूरा करें। अन्यथा कार्रवाई की जाएगी।

उन्हाेंने उप विकास आयुक्त को निर्देश दिया कि ऑक्सीजन प्लांट पर प्रशासनिक अधिकारी प्रतिनियुक्ति करें, ताकि निर्माण की निगरानी हाे। मंत्री ने एसकेएमसीएच अधीक्षक के कार्यालय कक्ष में बैठक की और कोविड मरीजों के समुचित इलाज की व्यवस्था की समीक्षा की।

उन्होंने निर्देश दिया कि कोविड मरीज की निगरानी सीसीटीवी से हाे। डाॅक्टर तय रोस्टर के अनुसार कर्तव्य का निर्वहन करें। मंत्री ने एसकेएमसीएच में ऑक्सीजन, दवा व उपकरणों की उपलब्धता की भी जानकारी ली। इस दाैरान डीएम प्रणव कुमार, एसएसपी जयंतकांत, उप विकास आयुक्त डॉ. सुनील झा, सहायक समाहर्ता श्रेष्ठ अनुपम, एसडीओ पश्चिमी अनिल दास, अधीक्षक डॉ. बाबू साहेब झा भी थे। इधर, मंत्री सहनी ने सर्किट हाउस में स्वास्थ्य विभाग और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ भी बैठक की। डीडीसी एवं सिविल सर्जन से कोविड को लेकर चलाई जा रही गतिविधियों की जानकारी ली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें