पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बनाया बंधक:50 लोगों के ~10 लाख से अधिक गबन के आरोपी को बनाया बंधक

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी संचालक के भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कराया मुक्त

ग्राहकों के लाखों रुपए गबन करने के आरोप में भगवानपुर स्थित नंदपुरी मोहल्ले में एक सीएसपी संचालक को रात भर लोगों ने बंधक बनाए रखा। सीएसपी संचालक के भाई की सूचना पर शुक्रवार की सुबह सदर थाने की पुलिस नंदपुरी मोहल्ले में पहुंची और मुक्त कराया। हालांकि, मामले में कोई एफआईआर नहीं हो, इसके लिए दोनों पक्ष के लोग थाने पर जुटे। जहां रुपए लौटाने को लेकर लिखित मुचलका देने पर ग्राहकों ने एफआईआर दर्ज नहीं कराई। लोगों ने आरोप लगाया कि सीएसपी संचालक ने उन लोगों के लाखों रुपए उनके खाते में नहीं जमा किया। संचालक के पकड़े जाने की सूचना पर अन्य ग्राहक भी थाने पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि संचालक मूल रूप से समस्तीपुर जिले के ताजपुर रैनाबाद का रहने वाला है।

कांटी के दामोदरपुर में उसने एक निजी बैंक का सीएसपी खोल रखा है। इसमें सैंकड़ों ग्राहकों का खाता है। बीते कुछ दिनों से ग्राहकों से लिए गए रुपए वह उनके खाते में नहीं जमा कर रहा था। आरोपित ने करीब 50 ग्राहकों के 10 लाख रुपए से अधिक गबन किए हैं। इसको लेकर कई बार पंचायती भी हुई थी। जिसमें उसने और उसके परिवार के लोगों ने रुपए लौटाने की बात कही थी। संचालक द्वारा कुछ ग्राहकों को चेक भी काट कर दिया गया था। लेकिन, चेक बाउंस हो गया था।भगवानपुर नंदपुरी की एक महिला ग्राहक ने कहा कि गुरुवार की रात वह उनके बेटे को खोजता हुआ आया था। इसी दौरान ग्राहकों ने उसे धर दबोचा। जब उसने भागने का प्रयास किया। जिसके बाद लोगों ने हाथ-पैर बांध कर उसे बंधक बना लिया। मामले में थानेदार संजीव सिंह निराला ने बताया कि दोनों पक्ष ने आपस में बातचीत कर मामले को सुलझा लिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें