पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुजफ्फरपुर:गन्नीपुर में नाले की सफाई के लिए नगर निगम टीम को लेनी पड़ी प्रशासन की मदद

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गन्नीपुर, मिश्रा टोला में कुछ लोगों ने नाले काे अवरुद्ध कर दिया था‌, इस पर माेहल्ले के लोगों ने निगम आयुक्त और थानाध्यक्ष काजी मोहम्मदपुर से लिखित शिकायत की थी। फिर, प्रशासनिक हस्तक्षेप पर सोमवार को गन्नीपुर मिश्रा टोला में नाले की सफाई निगम की ओर से कराई गई। दो पक्षों में तनाव को देखते हुए पार्षद पति संजय सिन्हा मौके पर मौजूद थे। अंचल निरीक्षक रामबिहारी राम, जमादार के साथ स्थल पर जाकर लोगों को समझाया और जेसीबी से नाले का कचरा निकाला गया।

वहीं, अवरोध को सफाई कर्मियों ने हटाया। संजय सिन्हा का कहना है, यह तात्कालिक समाधान है। पीजी हॉस्टल-1 वन तक बिना नाला के निर्माण के स्थाई समाधान संभव नहीं है। पार्षद रंजू सिन्हा ने नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा से शंकर लॉज, गन्नीपुर से मिश्रा टोला होते हुए पीजी हॉस्टल तक अविलंब निर्माण कराने की मांग की है। गौरतलब है कि जलजमाव को देखते हुए नगर निगम अभी नालों से अतिक्रमण भी हटा रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें